• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Snatcher Delhi Police को चकमा देने में रहे नाकाम, जान पर खेलकर दबोचा, VIDEO

Snatcher Delhi Police को चकमा देने में नाकाम रहे। काल बने दिल्ली पुलिस के जवानों ने जान जोखिम में डालकर दबोचा। VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल। Snatcher nabbed Delhi Police cop on bike watch viral video
Google Oneindia News

Snatcher Delhi Police को चकमा देने की ताक में थे, लेकिन दिल्ली पुलिस ने स्नैचर को बाइक से गिराने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी। स्नैचिंग करने वाले लोगों के पकड़े जाने की वीडियो वायरल हो रही है। वीडियो में शाहबाद डेयरी थाने के कॉन्स्टेबल सत्येंद्र अपनी बाइक से स्नैचर को घेरते हुए देखे जा सकते हैं। जैसे ही आदमी भागने की कोशिश करता है, कॉन्सटेबल स्नैचर को शर्ट पकड़कर खींचता है। चलती बाइक से भागने की ताक में रहा स्नैचर इस अप्रत्याशित अटैक के लिए तैयार नहीं था। दिल्ली पुलिस ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर किया।

दिल्ली पुलिस कॉन्सटेबल को छकाने का प्रयास

दिल्ली पुलिस कॉन्सटेबल को छकाने का प्रयास

कॉन्स्टेबल की बहादुरी नेटिज़न्स को काफी पसंद आ रही है। स्नैचर को दबोचने की वीडियो फुटेज पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। वायरल वीडियो पर इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक शाहबाद डेयरी थाने के कॉन्स्टेबल सत्येंद्र अपनी बाइक से जा रहे थे और स्नैचर सामने से आ रहा था। जैसे ही उस आदमी ने दिल्ली पुलिस के कॉन्सटेबल को चकमा देने का प्रयास किया, मुस्तैद कॉन्सटेबल ने अपनी बाइक छोड़कर लाल बाइक से भाग रहे स्नैचर की शर्ट पकड़कर खींचा। संतुलन बिगड़ा और स्नैचर गिर पड़ा।

11 मामलों को सुलझाने का दावा

11 मामलों को सुलझाने का दावा

काली शर्ट में दिख रहे स्नैचर ने भागने का बहुत प्रयास किया, लेकिन सत्येंद्र ने अपनी पकड़ ढीली नहीं होने दी। शाहबाद डेयरी थाने के कॉन्स्टेबल सत्येंद्र ने बाइक से गिरने के बाद स्नैचर को गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी से 11 मामलों को सुलझाने का दावा किया जा रहा है। दिल्ली पुलिस ने ट्वीट में लिखा कि इस मामले में कानूनी कार्यवाही जारी है।

खाकी के लिए जान जोखिम में

खाकी के लिए जान जोखिम में

एक ट्विटर यूजर ने कहा, दिल्ली पुलिस के साहसी कॉन्स्टेबल को उसके साहसी कृत्य के लिए एक स्नैचर को पकड़ने के लिए पुरस्कृत किया जाना चाहिए। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, अत्यधिक सराहनीय। कमाल का काम किया। भगवान उन्हें आशीर्वाद दें। कॉन्स्टेबल सत्येंद्र को उनके वीरतापूर्ण कार्य के लिए बधाई। हमारे पास ऐसे अधिकारी हैं जो ड्यूटी के दौरान अपनी जान जोखिम में डालने से नहीं हिचकिचाते।

दिल्ली पुलिस पर बढ़ा लोगों का भरोसा

दिल्ली पुलिस पर बढ़ा लोगों का भरोसा

@khosyamonu हैंडल पर मोनू यादव नाम के ट्विटर यूजर ने कहा, बेहतरीन काम किया। भगवान उसे आशीर्वाद दें। सत्येंद्र सर जैसे लोग हमें सुरक्षित महसूस कराते हैं। आशा है कि उन्हें चोट नहीं लगी है। ईश्वर उन्हें समृद्ध जीवन प्रदान करें। उन्होंने पुलिस विभाग में लोगों का विश्वास बहाल किया।

पुलिस कॉन्सबल की सराहना

@AbhroBiswas हैंडल पर अभ्रो बिस्वास नाम के यूजर ने कहा कि कॉन्सटेबल सत्येंद्र को उनकी बहादुरी के लिए सम्मानित किया जाना चाहिए ताकि दूसरों को प्रेरणा मिले। स्नेह यादव और अमर पटनायक नाम के ट्विटर यूजर्स ने भी दिल्ली पुलिस कॉन्सटेबल की सराहना की।

ये भी पढ़ें- अंग्रेज बाप 9 साल के बेटे को लेकर 'ओवरलोडेड ग्लैमर' के बीच पहुंचा, नेटिजन्स ने लगाई क्लासये भी पढ़ें- अंग्रेज बाप 9 साल के बेटे को लेकर 'ओवरलोडेड ग्लैमर' के बीच पहुंचा, नेटिजन्स ने लगाई क्लास

Comments
English summary
Delhi Police Constable Nabbed Snatcher trying to escape on bike.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X