दिल्ली: विधायक अलका लांबा के खिलाफ शिकायत दर्ज, वॉट्सऐप पर धमकी देने का आरोप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा के खिलाफ दिल्ली की एक आरडब्ल्यूए (रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन) के सदस्य ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। दिल्ली के चांदनी चौक इलाके की गली काजीवाड़ा रेजिडेट्स वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष रियाज कुरैशी ने आप की विधायक अलका लांबा के खिलाफ दरियागंज पुलिस थाने में उन्हें धमकी देने और मारपीट करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

alka lamba

पुलिस को दी गई अपनी लिखित शिकायत में रियाज कुरैशी ने आरोप लगाया है कि उनके इलाके में विकास कार्यों का मुद्दा उठाने पर विधायक अलका लांबा ने उन्हें धमकी दी। कुरैशी ने पुलिस को बताया कि अलका लांबा ने उनके वॉट्सऐप पर एक वॉयस मैसेज के जरिए उन्हें परिणाम भुगतने की धमकी दी। आपको बता दें कि अलका लांबा पुरानी दिल्ली की चांदनी चौक विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी की विधायक हैं।

तब सीएम योगी पर की थी विवादित टिप्पणी

गौरतलब है कि हाल ही में अलका लांबा उस वक्त विवादों में घिर गईं थी, जब यूपी निकाय चुनाव में प्रचार करने के दौरान उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर विवादित टिप्पणी की थी। यूपी के भदोही में अपनी पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि सीएम योगी आदित्यनाथ को गवर्नेंस की जानकारी नहीं है, इसलिए उन्हें माला लेकर हिमालय पर चले जाना चाहिए। सूबे के विकास को लेकर योगी सरकार पर हमलावर हुईं अलका लांबा ने कहा की जो व्यक्ति गोरखपुर से कई बार सांसद रहा हो और वर्तमान में सूबे का सीएम होने के बावजूद बीआरडी अस्पताल की व्यवस्थाएं ठीक ना कर सके और उसके कारण वहां मासूम बच्चों की मौत हो तो ऐसे सीएम को वो जाहिल मानती हैं। मिर्जापुर में भी सभा के दौरान उन्‍होंने सीएम योगी के खिलाफ ऐसी टिप्पणी की।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Police Complaint Against AAP MLA Alka Lamba in Delhi.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.