दिल्ली: लड़की से छेड़छाड़ का विरोध करने पर छात्र को पेट्रोल डाल जिंदा जलाया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली के बवाना में सीए की तैयारी कर रहे एक छात्र को तीन युवकों ने पेट्रोल डालकर जला दिया गया। छात्र को जलाए जाने की वजह छेड़छाड़ का विरोध बताया जा रहा है। छात्र ने सरेआम लड़की को छेड़ने का विरोध किया तो बाइक सवार युवकों ने छात्र को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया। साठ फीसदी से ज्यादा जल चुका छात्र को जीबी पंत अस्पताल में गंभीर हालत में जिंदगी की जंग लड़ रहा है। दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और जांच कर रही है।

delhi student burnt alive for opposing teasing in bawana

हिन्दुस्तान की खबर के अनुसार, नांगलोई में रहने वाला 22 साल का दिलीप चार्टर्ड एकाउंटेंट की तैयारी कर रहा है। गुरुवार शाम को वह अपनी एक दोस्त के साथ बवाना के सुल्तानपुर डबास आया था। इसी दौरान बाइक सवार तीन युवकों ने लड़की को देखकर सीटी बजानी शुरू कर दी। एक युवक ने उसका दुपट्टा भी खींच लिया तो दिलीप ने इसका विरोध किया। इस पर बाइक सवार लड़के देख लेने की धमकी देते हुए वहां से चले गए। कुछ देर बाद तीनों एक डिब्बे में पेट्रोल लेकर लौटे और दिलीप को पकड़कर उसके ऊपर पेट्रोल उड़ेला और उसे जला कर फरार हो गए।

वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह आग बुझाई और घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद गंभीर रूप से झुलसे दिलीप को लोगों ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे जीबी पंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में दिलीप की हालत लगातार गंभीर बनी हुई है।

घरेलू झगड़े के दौरान बीवी ने पति को ऐसे मारा कि हुई दर्दनाक मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
delhi student burnt alive for opposing teasing in bawana
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.