• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली के मंत्री कैलाश गहलोत कोरोना से संक्रमित, होम आइसोलेशन में गए

|

नई दिल्ली, अप्रैल 14। देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना का संक्रमण बहुत तेजी से फैल रहा है। आम आदमी के साथ-साथ अब नेताओं तक भी वायरस ने अपनी पैठ बना ली है। बुधवार को दिल्ली सरकार के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत कोरोना संक्रमित हो गए। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है।

    Coronavirus India Update: Kailash Gehlot और Ashutosh Tandon हुए Corona Positive | वनइंडिया हिंदी

    Kailash gehlot

    जो मेरे संपर्क में आए हैं, वो टेस्ट कराएं- कैलाश गहलोत

    कैलाश गहलोत ने अपने ट्वीट में बताया है कि आज उनकी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है। साथ ही उन लोगों से अपील की है, जो पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए कि वो लोग भी अपना-अपना टेस्ट करा लें। कैलाश गहलोत ने बताया कि वो आइसोलेशन में सभी एहतियात बरत रहे हैं।

    दिल्ली में कोरोना से हाल बेहाल

    आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना से हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। राजधानी में पिछले 4-5 दिनों से नए मामले 10 हजार के पार आ रहे हैं। मंगलवार को तो दिल्ली में 13491 नए मरीजों ने सरकार की चिंता बढ़ा दी, जबकि 81 मरीजों की कोरोना से जान चली गई। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार से सीबीएसई की परीक्षाएं रद्द करने की मांग की, जिसको लेकर आज पीएम मोदी सीबीएसई और शिक्षा मंत्री के साथ अहम बैठक कर रहे हैं।

    ये भी पढ़ें: कोरोना ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, एक दिन में 1,84,372 नए मरीज और 1027 लोगों की मौतये भी पढ़ें: कोरोना ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, एक दिन में 1,84,372 नए मरीज और 1027 लोगों की मौत

    English summary
    Delhi's transport minister kailash gahlot tested corona positive
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X