• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

दिल्ली MCD चुनाव प्रचार के दौरान महिला ने केजरीवाल से पूछा मफलर क्यों नहीं पहना? CM बोले- 'अभी ठंड नहीं आई'

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज एमसीडी चुनाव को लेकर जनसभा को संबोधित किया और लोगों से मुलाकात की। इस दौरान एक महिला ने उनसे पूछा कि मफलर क्यों नहीं पहना है? जानें उन्होंने क्या दिया जवाब।
Google Oneindia News

दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए वोटिंग 4 दिसंबर को होगी। इसको लेकर सभी पार्टियों की तरफ से जमकर प्रचार किया जा रहा है। इसी क्रम में बुधवार को आप प्रमुख और मुख्यमंत्री केजरीवाल ने अपने प्रत्याशियों के समर्थन में एक रैली की व लोगों से मुलाकात भी की। इस मुलाकात के दौरान एक महिला ने केजरीवाल से पूछा कि आप मफलर क्यों नहीं पहने हैं? महिला के इस सवाल पर केजरीवाल भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और जवाब देते हुए कहा कि अभी इतनी ठंडी नहीं आई है कि मफलर पहनूं। वहीं, इस दौरान एक महिला ने केजरीवाल से कहा कि वह उन्हें वोट देगी। क्योंकि उन्होंने बगल में मोहल्ला क्लिनिक बनाया है, जो बहुत अच्छा है।

Recommended Video

    बिना मफलर निकले Arvind Kejriwal, महिला ने पूछा सवाल, क्या मिला जवाब | Delhi MCD | वनइंडिया हिंदी
    cm kejriwal

    मुख्यमंत्री केजरीवाल से मुलाकात के दौरान एक आदमी ने कहा कि बिजली बिल शून्य है। जबकि एक आदमी कहता है कि स्कूल बढ़िया है। वहीं, एक जनसभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि एक अम्मा ने कहा कि मेरे बेटे और मैं आपको वोट दूंगी। मैंने पूछा क्यों अम्मा? तो उन्होंने कहा कि मैं पिछली बार तीर्थ यात्रा रामेश्वरम गई थी। संबोधन के दौरान केजरीवाल ने कहा कि मुझसे एक अन्य व्यक्ति की मुलाकात हुई तो उसने बोला कि मैं आपको वोट दूंगा। मैंने पूछा क्यों तो उसने कहा कि सर मेरे इलाके में पानी नहीं आ रहा था पहले, लेकिन आपने पानी पहुंचा दिया।

    केजरीवाल ने भाजपा पर बोला हमला
    जनसभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने भाजपा पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा एमसीडी चुनाव का प्रचार 7 मुख्यमंत्रियों से करा रही है। उन्होंने कहा कि अगर आपने 15 वर्षों में काम किया होता तो इतने प्रचार की जरूरत नहीं होती। उन्होंने कहा कि भाजपा के 7 मुख्यमंत्री आए हुए हैं। योगी, शिवराज, खट्टर, बिस्वा सरमा, जयराम ठाकुर सहित अन्य लोग प्रचार कर रहे हैं। भाजपा पर हमला करते हुए केजरीवाल ने कहा एमसीडी चुनाव का प्रचार करने 18 केंद्रीय मंत्री आए हुए हैं। अगर आपने 15 साल में काम किया होता तो इतने मंत्रियों और मुख्यमंत्रियों को लाने की जरूरत नहीं पड़ती।

    केजरीवाल ने रैली में शामिल हुए लोगों का जताया आभार
    मुख्यमंत्री केजरीवाल ने रैली में शामिल हुए लोगों का आभार जताया। उन्होंने कहा कि दिल्ली के कोने-कोने से इस जनसभा में शामिल होने के लिए आए, इसके लिए मैं आप सबका आभारी हूं। केजरीवाल ने कहा कि 4 तारीख को चुनाव है। ये चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है। क्योंकि यह अपनी दिल्ली की सफाई की बात है। भाजपा के लोगों ने पूरे दिल्ली को कूड़े में तब्दील कर दिया है। पूरे दिल्ली में जहां देख लो वहीं कूड़ा है। आप लोगो ने मुझे अस्पताल, स्कूल ठीक करने की जिम्मेदारी दी मैंने ठीक कर दिया है। आपका इलाज मुफ्त कर दिया। लेकिन ये सफाई मेरे अंदर नहीं आता है। इसलिए मैं कुछ नहीं कर पा रहा हूं। इसलिए इसबार मुझे मौका दीजिए मैं दिल्ली को पूरी तरह साफ कर दूंगा।

    ये भी पढ़ें- केजरीवाल करप्शन वॉल, शिवराज बोले ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे अरविंद केजरीवाल ने ठगा नहीं : Shivraj Singh Chouhan

    Comments
    English summary
    delhi mcd election cm kejriwal road show women ask why not wear muffler know he reply
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X