• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

केजरीवाल करप्शन वॉल, शिवराज बोले ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे अरविंद केजरीवाल ने ठगा नहीं : Shivraj Singh Chouhan

एमपी के CM शिवराज ने दिल्ली एमसीडी चुनाव में कहा कि सभी जानते हैं ऐसा कोई नहीं जिसे केजरीवाल ने ठगा नहीं। शिवराज ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को शिकारी बताकर दिल्ली वासियों से सावधान रहने की अपील की है।
Google Oneindia News

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिल्ली एमसीडी चुनाव में भाजपा का प्रचार किया उन्होंने कहा कि सभी जानते हैं ऐसा कोई नहीं जिसे केजरीवाल ने ठगा नहीं। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को शिकारी बताकर दिल्ली वासियों से सावधान रहने की अपील की है। आज ने कहा कि अरविंद केजरीवाल अपने गुरु को ही खा गए। बच्चों की झूठी कसम खा गए, कुमार विश्वास जैसे मित्रों को भी धोखा दे गए। केजरीवाल दिल्ली को तबाह और बर्बाद कर रहे हैं।

ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे अरविंद केजरीवाल ने ठगा नहीं : शिवराज

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को दिल्ली में एमसीडी चुनाव के अंतर्गत रोहिणी सेक्टर-15 में भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित किया। शिवराज ने कहा कि मध्यप्रदेश की साढ़े 8 करोड़ जनता की ओर से आप सबको शुभकामनाएं। आप सब सुखी हों, आप सबका मंगल हो, आप सबका कल्याण हो। ईश्वर आप पर कृपा की वर्षा करें। देश का गौरव दिल्ली है,देश का ताज है दिल्ली है व दिल्ली के मुख्यमंत्री की पार्टी के बारे में सुन सुनकर सिर शर्म से झुक जाता है। केजरीवाल जी का एक मंत्री जेल में मसाज करवा रहा है, तो दूसरा फसाद करवाकर जेल जाने की तैयारी कर रहा है। माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हमने मध्यप्रदेश की धरती 80 लाख गरीबों के मकान बनाये हैं और संकल्प है कि 2024 तक कोई भी गरीब झोपड़ी में नहीं रहेगा।

सीएम शिवराज ने कहा कि रोटी, कपड़ा, मकान, पढ़ाई, लिखाई और दवाई का इंतजाम भाजपा ने किया। कोई बीमार हो जाये, तो आयुष्मान भारत योजना में 5 लाख रुपये तक प्राइवेट अस्पतालों में भी इलाज की व्यवस्था माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने किया। यह धरती, वह धरती है, जहां कहा गया है कि यत्र नार्यस्तु पूज्यन्ते रमन्ते तत्र देवताः। ऐसी हम सबकी एक बेटी स्मिता कौशिक एमसीडी चुनाव में खड़ी है। उसे अपना आशीर्वाद दीजिए। आप सबसे निवेदन करने आया हूं कि भाजपा प्रत्याशी बेटी स्मिता कौशिक को अपना प्यार और आशीर्वाद दीजिए।

ये भी पढ़ें : जमीन में गड़बड़ करने वालों को लटका दूंगा और नौकरी खा लूंगा- शिवराज सिंह चौहान : ...ये भी पढ़ें : जमीन में गड़बड़ करने वालों को लटका दूंगा और नौकरी खा लूंगा- शिवराज सिंह चौहान : ...

Comments
English summary
Kejriwal corruption wall, there is no relative who was not cheated by Arvind Kejriwal: Shivraj Singh Chouhan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X