• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

'MCD चुनाव AAP जीती तो सबको घुमाएंगे अयोध्या', रोड शो के दौरान CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान

दिल्ली एमसीडी चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने आज एक रोड शो किया। इस दौरान भाजपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने बड़ा ऐलान किया। केजरीवाल ने कहा कि अगर आप एमसीडी चुनाव जीतती है तो सबको अयोध्या घुमाया जाएगा।
Google Oneindia News

दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए वोटिंग 4 दिसंबर को होगी। ऐसे में अब से वोटिंग में एक सप्ताह से भी कम समय बचा है। एमसीडी चुनाव में जीत दर्ज किया जा सके, इसलिए भाजपा, कांग्रेस और आप की तरफ से जमकर प्रचार किया जा रहा है। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक और बड़ी चुनावी घोषणा की है। उन्होंने कहा कि अगर दिल्ली नगर निगम चुनाव में आप की जीत होती है, तो सभी को अयोध्या घुमाया जाएगा।

cm kejriwal

दरअसल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मंगलवार को दिल्ली में एक चुनावी रोड शो कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस तरह से पिछले विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद रामेश्वरम घुमाया गया था। उसी तरह एमसीडी चुनाव में जीतने पर सबको अयोध्या घुमाया जाएगा।

रोड शो के दौरान भाजपा पर भी बोला हमला
रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा वीडियो कंपनी बन गई है। भाजपाई सुबह बिना गाना और डांस के फिल्म रिलीज करते हैं, लेकिन शाम तक वह फ्लॉप हो जाती है। केजरीवाल का यह हमला भाजपा पर जेल में बंद आप नेता सत्येंद्र जैन के वीडियो को लेकर था।

केजरीवाल यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि भाजपा की तरफ से मुझे हमेशा गाली दिया जाता है। उन्होंने कहा मुझे गाली देने से दिल्ली का कूड़ा साफ नहीं होगा। साथ ही केजरीवाल ने यह भी कहा कि भाजपा की तरफ से दिल्ली में कोई काम नहीं किया गया है। यही वजह है कि दिल्ली कूड़ों का ढेर बन गई है।

आपको बता दें कि दिल्ली एमसीडी के लिए वोटिंग 4 दिसंबर को होगी। जबकि रिजल्ट का ऐलान 8 दिसंबर को किया जाएगा। इस बार दिल्ली एमसीडी चुनाव त्रिकोणीय होता दिखाई दे रहा है। क्योंकि चुनाव जीतने के लिए भाजपा, कांग्रेस और आप की तरफ से जमकर प्रचार किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- AIIMS Delhi: दिल्ली एम्स का सर्वर छठें दिन भी खराब, अधिकारियों का हैकर्स की फिरौती की बात से इनकार

Comments
English summary
Delhi MCD Election cm kejriwal announcement says if aap win everyone will taken to Ayodhya
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X