• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Delhi Excise Policy Scam: 6 अक्टूबर तक CBI कस्‍टडी में रहेंगे विजय नायर, सहयोग ना करने का लगाया आरोप

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 03 अक्टूबर: दिल्ली की कथित शराब नीति घोटाले केस में प्रवर्तन निदेशालय के बाद सीबीआई का शिकंजा भी कसता जा रहा है। इस मामले में ग‍िरफ्तार हुए विजय नायर को दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट से झटका मिला है। कोर्ट ने सीबीआई को विजय नायर की 6 अक्टूबर तक की कस्टडी में भेजा है।

Vijay Nair

सोमवार को सीबीआई ने मुंबई स्थित ओनली मच लाउडर के पूर्व सीईओ और आप कम्युन‍िकेशन
के रणनीतिकार विजय नायर को उनकी रिमांड अवधि समाप्त होने के बाद राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया। बता दें कि दिल्ली सरकार की आबकारी नीति से संबंधित अनियमितताओं में नायर की कथित भूमिका के लिए उनको पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया था।

इस दौरान सीबीआई ने विजय नायर की 4 दिन की और हिरासत की मांगा थी। सीबीआई ने आरोप लगाते हुए कहा कि रिमांड अवधि के दौरान उन्होंने किसी तरह का सहयोग नहीं किया। सीबीआईई ने बताया कि कुछ गवाहों के साथ नायर का सामना करने के लिए और रिमांड पर लेने की जरूरत है।

विजय नायर की गिरफ्तारी पर AAP ने कहा-गुजरात में बढ़ती लोकप्रियता से BJP बौखला गई हैविजय नायर की गिरफ्तारी पर AAP ने कहा-गुजरात में बढ़ती लोकप्रियता से BJP बौखला गई है

इसके बाद विजय नायर की पेश वकील रमेश गुप्ता ने अपनी दलीलें दी। दोनों पक्षों को सुनने के बाद कोर्ट ने विजय नायर को 6 अक्टूबर तक सीबीआई रिमांड पर भेज दिया। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते कथित शराब नीति घोटाला मामले में ईडीने बड़ी कार्रवाई करते हुए शराब कारोबारी समीर महेंद्रू को गिरफ्तार किया था। जानकारी के मुताबिक महेन्द्रू का नाम आबकारी नीति घोटाले में मुख्य आरोपी के रूप में है, जिसमें दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का भी नाम है।

Comments
English summary
Delhi Excise Policy Scam CBI gets Vijay Nair's custodial remand till October 6
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X