• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पंजाब की जनता से केजरीवाल का वादा, अगर हमारी सरकार बनी तो दिल्ली की तरह देंगे फ्री बिजली-पानी

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़। अगले साल पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी आम आदमी पार्टी ने अभी से एक बड़ी घोषणा कर दी है। दरअसल, चुनाव से पहले पंजाब की जनता को लुभाने के लिए आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की तरह पंजाब में भी मुफ्त बिजली-पानी देने का ऐलान कर दिया है। अभी से चुनाव प्रचार में जुटी AAP ने ये साफ कर दिया है कि अगर वो पंजाब में चुनाव जीत जाती है तो पंजाब की जनता को भी दिल्ली की तरह बिजली और पानी फ्री में देगी।

    Kisan Mahapanchayat : Arvind Kejriwal का वादा- Punjab में भी देंगे फ्री बिजली-पानी | वनइंडिया हिंदी
    Arvind kejriwal

    किसान आंदोलन के समर्थन में खड़ी है AAP- केजरीवाल

    दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल रविवार को मोगा के बाघापुराना में किसान महासम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे। यहीं अपने संबोधन में केजरीवाल ने कहा कि अगर पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो दिल्ली की तरह ही पंजाब में भी 24 घंटे मुफ्त बिजली और पानी देंगे। इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा कि किसान आंदोलन को लेकर भी हमारा स्टैंड एकदम क्लियर है कि हम किसानों की मांग के समर्थन में खड़े हैं।

    हमारी शक्तियां छीनने की कोशिश कर रही है केंद्र सरकार- केजरीवाल

    अरविंद केजरीवाल ने इस दौरान केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि किसान आंदोलन के दौरान केंद्र सरकार ने दिल्ली के स्टेडियमों को खुली जेल बनाने की कोशिश की थी। केंद्र सरकार चाहती थी कि दिल्ली के स्टेडियमों में किसानों को कैद कर दिया जाए, लेकिन मैंने इसकी परमिशन नहीं दी तो अब केंद्र सरकार संसद में बिल लाकर हमारी शक्तियां छीनने की कोशिश कर रही है।

    मैं किसानों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होने दूंगा- केजरीवाल

    केजरीवाल ने कहा कि मैं किसी भी हालत में किसानों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होने दूंगा। किसानों की मांगें जायज हैं और आखिर में जीत किसानों की ही होगी। सबसे पहले पंजाब के किसानों ने नए कृषि कानूनों की खिलाफत की। यह आंदोलन दिल्ली पहुंचा। कहा कि जो आग पंजाब के अंदर आप लोगों ने लगाई है वह पूरे देश में लग रही है। यह आंदोलन हर भारतवासी का हो गया है।

    Comments
    English summary
    Arvind kejriwal Announces free water and electricity in Punjab
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion