8 साल की बेटी ने नहीं दिया पानी, पिता ने घर के सामने सड़क पर पटक कर मार डाला

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में एक पिता ने अपनी 8 साल की बेटी को पटक-पटक कर मार डाला। बेटी की गलती सिर्फ उतनी थी कि उसने पानी मांगने पर अपने पिता का पानी नहीं दिया था। इस बात से गुस्साए पिता ने पहले तो उसका गला घोंटने की कोशिश की और फिर उसे घर के सामने सड़क पर जाकर पटक दिया। इस घटना के बाद बच्ची बीते 3 दिनों से अस्पताल में थी जहां उसने शुक्रवार को आखिरी सांसे ली।

बच्ची के सिर पर आई गंभीर चोट

बच्ची के सिर पर आई गंभीर चोट

इस मामले में बच्ची की मां ने पुलिस को फोन कर आरोपी पिता, अब्दुल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया जहां वो 3 दिनों तक जिंदगी और मौत से जूझती रही। बच्ची के सिर पर काफी गंभीर चोटें आईं थीं।

मां ने सुनाई दर्दनाक कहानी

मां ने सुनाई दर्दनाक कहानी

अब्दुल की पत्नी ने पुलिस को बताया कि जब उसके पति ने बच्ची को पानी के बुलाया उस वक्त वो दूसरे कमरे में फोन पर बात कर रही थी। तभी उसे अचानक बच्ची की चीखने की आवाज आई। जब उसने जाकर देखा तो अब्दुल बच्ची को बालों से पकड़ घर के बाहर की तरफ जा रहा था। उसने अब्दुल को रोकने की कोशिश की लेकिन अब्दुल ने उसे भी थप्पड़ जड़ दिया जिससे की वो जमीन पर गिर गई।

चेहरे के बल सड़क पर गिरी बच्ची

चेहरे के बल सड़क पर गिरी बच्ची

घर के बाहर सड़क पर जाकर अब्दुल ने अपनी बेटी का गला पकड़ कर ऊपर उठाया और फिर उसे जोर से नीचे पटक दिया। बच्ची चेहरे के बल सड़क पर गिरी। बच्ची को पटकने के बाद अब्दुल घर के अंदर आ गया। जिसके बाद बच्ची की मां ने पुलिस को फोन कर बुलाया। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 304A के तहत अब्दुल को गिरफ्तार कर लिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
An eight year old girl died after her father banged her face down on the road in Delhi

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.