• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

संजय सिंह ने CBI रेड को लेकर बीजेपी पर बोला हमला, कहा-2024 में मोदी बनाम केजरीवाल होगा

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर सीबीआई की छापेमारी को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा एक और प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई है। पार्टी सांसद संजय सिंह ने शनिवार को आरोप लगाया कि यह मुद्दा राष्ट्रीय राजधानी में शराब नीति के बारे में नहीं है, बल्कि मुख्यमंत्री अरविंद की बढ़ती लोकप्रियता के लेकर है। बीजेपी शिक्षा और चिकित्सा को बदनाम करने में लगी हुई है।

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 20 अगस्त: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर सीबीआई की छापेमारी को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा एक और प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई है। पार्टी सांसद संजय सिंह ने शनिवार को आरोप लगाया कि यह मुद्दा राष्ट्रीय राजधानी में शराब नीति के बारे में नहीं है, बल्कि मुख्यमंत्री अरविंद की बढ़ती लोकप्रियता के लेकर है। बीजेपी शिक्षा और चिकित्सा को बदनाम करने में लगी हुई है।

AAP Delhi Manish Sisodia cbi raids Sanjay Singh Arvind Kejriwal bjp narendra modi

Recommended Video

    Manish sisodia को Arresting का डर, बोले- CBI कभी भी गिरफ्तार कर लेगी | वनइंडिया हिंदी | *News

    संजय सिंह ने कहा कि, सीबीआई के इतने बड़े छापे मारे जाने के बाद भी सीबीआई अब तक कुछ नहीं बता पाई है। उनको कुछ नहीं मिला। उन्होंने कहा, एक्साइज पॅालिसी की एक-एक बात सामने रखी गई, लेकिन ये लोग तो असलियत जानने को तैयार नहीं हैं। मुद्दा शराब नहीं है। मुद्दा है अरविंद केजरीवाल की बढ़ती हुई लोकप्रियता है। वे स्वास्थ्य और शिक्षा के लिए केजरीवाल के मॉडल को निशाना बना रहे हैं।

    उन्होंने कहा कि, मनीष सिसोदिया अमेरिका के सबसे बड़े अखबार द न्यूयॉर्क टाइम्स के पहले पन्ने पर थे। पूरे देश में हर कोई इससे खुश है लेकिन भाजपा नहीं। सिंह ने कहा कि, उन्होंने स्वास्थ्य क्षेत्र में कुछ असाधारण काम किया है, चाहे वह मोहल्ला क्लीनिक हो या शिक्षा का क्षेत्र हो, आप नेतृत्व ने सभी में क्रांति ला दी है। अब सीबीआई की ये छापेमारी और कुछ नहीं बल्कि इस सब को रोकने की कोशिश है।

    संजय सिंह ने कहा कि, घटनाक्रम साबित करता है कि 2024 में अगला लोकसभा चुनाव आप बनाम भाजपा होगा, यह मोदी बनाम केजरीवाल होगा। हम लड़ेंगे। मैं फिर कह रहा हूं कि आप केजरीवाल को या हमारे शिक्षा या स्वास्थ्य मॉडल को नहीं रोक सकते। वे मोदी बनाम कौन पूछ रहे हैं? मैं आज आपसे कहता हूं- यह मोदी बनाम केजरीवाल है।

    'पंजाब का भी हश्र दिल्ली जैसा होगा', मनीष सिसोदिया के यहां CBI का छापा पड़ने पर बोले मजीठिया'पंजाब का भी हश्र दिल्ली जैसा होगा', मनीष सिसोदिया के यहां CBI का छापा पड़ने पर बोले मजीठिया

    राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीजेपी शासित राज्यों में शराब बेचने को लेकर कहा, यूपी में शराब बेचकर 21.8 प्रतिशत आता है। कर्नाटक में शराब बेचकर 20.6 प्रतिशत राजस्व आता है। मध्य प्रदेश में शराब बेचकर 19. 9 प्रतिशत राजस्व आता है। उन्होंने कहा इसकी खोज की जाए कि बीजेपी में कितने बेवड़े घूमते है। बीजेपी में कितने शराबी हैं और कितने शराब बेचने वाले हैं इन सब का जवाब दीजिए। हरियाणा में खट्टर सरकार के पास शराब बेचकर 13. 7 प्रतिशत में रेवेन्यू आता है।

    Comments
    English summary
    AAP Delhi Manish Sisodia cbi raids Sanjay Singh Arvind Kejriwal bjp narendra modi
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X