• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

MCD स्कूलों में BJP ने भी बांटना शुरू की ड्राई राशन किट, AAP ने कहा- फर्जी की राजनीति चमकाना बंद करो

|

नई दिल्ली। कोरोना महामारी के बीच दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने हाल ही में ड्राई राशन किट बांटने की योजना की शुरुआत की थी। इस योजना के अंतर्गत पार्टी ने राशन किट स्कूली छात्रों को देना शुरू किया था। अब इसी योजना को देखादेखी बीजेपी ने भी एमसीडी स्कूलों में ड्राई राशन किट बांटना शुरू किया है। वहीं आम आदमी पार्टी ने इसे बीजेपी की 'फर्जी राजनीति' करार दिया है। दरअसल, आम आदमी पार्टी के कोंडली से विधायक कुलदीप कुमार ने कहा कि बीजेपी के नेता नगर निगम के स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों को दिल्ली सरकार की ड्राई राशन किट बांट रहे हैं।

BJP

पार्टी के बैनर तले बीजेपी के नेता बांट रहे हैं राशन किट- कुलदीप कुमार

AAP के विधायक कुलदीप कुमार ने कहा कि भाजपा नेता अपनी फर्जी राजनीति को चमकाने के लिए सरकारी पैसा और स्कूल परिसर का दुरूपयोग कर रहे हैं। भाजपा को बच्चों के स्कूलों में राजनीति नहीं करनी चाहिए। कुलदीप कुमार ने कहा कि भाजपा शासित नगर निगम के स्कूलों में दिल्ली सरकार की सूखा मिड-डे- मील योजना के अंतर्गत सभी बच्चों को सूखा राशन मिड-डे-मील दिया जा रहा है। जिसके तहत आज भाजपा के नेता अपनी फर्जी राजनीति को चमकाने के लिए कल्याणपुरी स्थित एमसीडी के एक स्कूल में पहुंचे। भाजपा नेताओं ने उस स्कूल के प्रधानाचार्य और बच्चों के माता-पिता के साथ स्कूल परिसर में ही अपनी पार्टी का बैनर लगाया और बच्चों को सूखा मिड-डे-मील का वितरित किया।

सरकारी पैसे का दुरुपयोग कर रहे हैं बीजेपी के नेता- कुलदीप कुमार

कुलदीप कुमार ने कहा कि बीजेपी के नेता सरकारी पैसे का दुरुपयोग कर रहे हैं। कुलदीप कुमार ने कहा कि मुझे लगता है कि यह सरकारी संसाधनों का दुरूपयोग है। भाजपा वालों को बच्चों के स्कूलों में राजनीति नहीं करनी चाहिए। भाजपा के नेता सरकारी पैसे का दुरूपयोग करके सिर्फ अपनी पार्टी का प्रचार करने में मस्त हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
AAP blames BJP doing politics over dry ration distribution in MCD school
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X