जानिए, PM नरेंद्र मोदी से शादी करने के लिए धरने पर बैठी महिला के बारे में सब कुछ

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
PM Modi MARRY Me, says woman from Jaipur | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। हाल ही में एनजीटी ने जंतर-मंतर के आस-पास सभी धरना प्रदर्शनों पर गुरुवार को पाबंदी दी है। इस दौरान जंतर मंतर पर एक ऐसी महिला सामने आई है जो पीएम मोदी से शादी करने के लिए धरना दे रही है। 45 वर्षीय ओम शांति शर्मा पिछले एक महीने से यहां पर धरना दे रही है। ओम शांति शर्मा जयपुर की रहने वाली हैं।

पति ने प्यार में दिया धोखा

पति ने प्यार में दिया धोखा

शांति शर्मा की 1989 में शादी हो चुकी है। शादी के एक साल बाद उनके पति ने उन्हें छो़ड़ दिया था। पति से धोखा खाई शांति शर्मा अब नरेंद्र मोदी से शादी करना चाहती है। शांति शर्मा के पहले पति की एक 20 साल की बेटी भी है। शांति का कहना है कि उसे बेटी के भविष्य की चिंता नहीं है क्योंकि उसके पास उसे पालने के लिए बहुत पैसा और जमीन है।

पीएम मोदी को उपहार में देंगी 2 करोड़ रुपए

पीएम मोदी को उपहार में देंगी 2 करोड़ रुपए

शांति शर्मा के मुताबिक वह एक संपन्न परिवार है। अगर पीएम मोदी उससे शादी करते हैं तो वह उन्हें उपहार में 2 करोड़ रुपए भी देगीं। शांति शर्मा बताती है कि मैं पिछले काफी सालों से अकेली हूं। मैंने कई शादी के प्रस्ताव ठुकराए हैं और अब मैं नरेंद्र मोदी से शादी करना चाहती हूं। शांति जब से धरने पर बैठी है वह सार्वजनिक शौचालय का इस्तेमाल कर रही है और गुरुद्वारा और मंदिरों में खाना खा रही है।

इसलिए पीएम मोदी करना चाहती हूं शादी

इसलिए पीएम मोदी करना चाहती हूं शादी

शांति ने कहा जब लोग मेरी इच्छा के बारे में सुनते हैं तो वे मुझ पर हंसते हैं। मैं उन लोगों को कहना चाहती हूं कि मैं केवल मोदी जी से शादी नहीं करना चाहती की मेरे पास उनक लिए कोई चीज है बल्कि मैं शादी इसलिए करना चाहती हूं क्योंकि मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं। ह

''PM मोदी कर लें मुझसे शादी, दहेज में दूंगी 2 करोड़'' 1 महीने से जंतर-मंतर पर भूख हड़ताल कर रही शांति शर्मा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
45 year old om shanti sharma protest on jantar mantar want marry with pm narendra modi
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.