• search
चित्रकूट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बीवी की हत्या कर लाश नदी में फेंकने निकले सपा नेता पानी में डूबे, नाविक ने बताई पूरी बात

|

चित्रकूट। उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां सपा नेता और ठेकेदार भरत दिवाकर रहस्यमय ढंग लापता हो गए थे। बुधवार सुबह पुलिस ने कपड़े, जूते और उनकी कार को बांध के पास से बरामद कर लिया। फिलहाल पुलिस मामले को अपहरण मानकर जांच कर रही थी, लेकिन बाद में जब नाविक ने घटना का राज खोला तो सबके पांव तले जमीन खिसक गई। दरअसल, सपा नेता पत्नी की हत्या के बाद शव को बांध में फेंकने आए थे। बीच धारा में जाते समय नाव पलटने से उसकी डूबकर मौत हो गई। अब पुलिस टीमें गोताखोरों की मदद से बरुआ बांध में उनकी तलाश कर रही हैं।

लापता हो गए थे सपा नेता

लापता हो गए थे सपा नेता

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चित्रकूट के दहिनी चौकी शिवरामपुर निवासी कर्वी सदर की पूर्व ब्लॉक प्रमुख दसोदिया देवी के पौत्र सपा नेता भरत दिवाकर ठेकेदारी करते हैं। भरत दिवाकर नई बस्ती में मकान बनवा कर परिवार समेत रहते थे। मंगलवार को वह रहस्यमय ढंग से भरतकूप चौकी अंतर्गत बरुआ बांध के पास से लापता हो गए थे। बुधवार सुबह पुलिस ने कपड़े, जूते और उनकी कार बांध के पास से बरामद की। कार में पत्नी की चप्पल भी मिलीं थी। बता दें कि सपा नेता के पास बरुआ बांध में मत्स्य आखेट का ठेका भी था।

नाविक ने खोजा राज दंग रह गई पुलिस

नाविक ने खोजा राज दंग रह गई पुलिस

पुलिस ने खोजबीन शुरू की तो बांध के पास मछरिया गांव निवासी नाविक रामसेवक को सुबह उनके साथ देखे जाने की जानकारी हुई। पुलिस ने रामसेवक से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने राज उगल दिया। रामसेवक ने पुलिस को बताया कि सपा नेता ठेकेदार पत्नी मीनू की हत्या के बाद शव बांध में फेंकने के लिए आए थे और उसकी नाव किराए पर ली थी। बीच धारा में पहुंचने पर नाव पलट गई, जिसमें उनकी डूबकर मौत हो गई। वह किसी तरह तैर कर बाहर निकल आया।

शव की तलाश के लगाए गोताखोर

शव की तलाश के लगाए गोताखोर

इस बात की जानकारी होते ही पुलिस और परिजनों के होश उड़ गए। कोतवाल एके सिंह ने बताया कि पत्नी की हत्या कर शव फेंकते समय बांध में डूब कर सपा नेता की मौत होने की जानकारी नाविक ने दी है। बांध में छह नाव और एक दर्जन गोताखोरों को लगाकर तलाश कराई जा रही है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि ठेकेदार ने पहले ही पत्नी की हत्या कर शव फेंकने की योजना बना ली थी। इसीलिए बेटी को ननिहाल भेज दिया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
SP leader drown in barua dam drowning thrown body of wife after murder
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X