• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छत्तीसगढ़ः पेड़ के कांटे खेत में गिरते थे तो भाई-भाभी और भतीजे को कुल्हाड़ी से काट डाला

|

नवागढ़। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले के नवागढ़ ताना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया, जहां एक किसान ने अपने बच्चों के साथ मिलकर चचेरे भाई, भाभी और भतीजी को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने केलव इस बात पर तीनों की हत्या कर दी क्योंकि मृतक के खेत के मेढ़ पर लगे बेर के पेड़ के कांटे उसके खेत में गिरते थे। इस बात को लेकर दोनों के बीच कई बार विवाद भी हुआ था।

खेत में गिरते थे मेढ़ पर लगे पेड़ के कांटे

खेत में गिरते थे मेढ़ पर लगे पेड़ के कांटे

बीते बुधवार को आरोपी बेर का पेड़ काटने पहुंचा तो चचेरे भाई ने उसे रोका । इसी बात पर उसने तीनों की हत्या कर दी। घटना नवागढ़ थाना क्षेत्र के रनबोड़ में हुई है। मृतक संतराम साहू अपनी पत्नी निर्मला और बेटे कोमल और खूबन के साथ बीते बुधवार को अपने खेत में कचरा साफ कर रहा था। खेत की मेढ़ पर बेर का पेड़ लगा है, जिसका कांटा संतराम के चचेरे भाई केजूराम के खेत में गिरते थे।

पेड़ काटने का किया विरोध तो कुल्हाड़ी से काट डाला

पेड़ काटने का किया विरोध तो कुल्हाड़ी से काट डाला

बुधवार को केजूराम साहू, उसका बेटा मोहन और जोहन से उनका विवाद हो गया। संतराम ने जब पेड़ काटने का विरोध किया तो आरोपितों ने संतराम की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। इसके बाद उसकी पत्नी और छोटे बेटे को भी मौत के घाट उतार दिया। जबकि बड़ा बेटा गंभीर रूप से घायल है। बड़े बेटे कोमल ने बताया कि हम लोग खेत में काम कर रहे थे। तभी वहां जोहन पहुंचा और पेड़ काटने लगा। पिता ने जब टोका तो उनको मार दिया फिर जब बीच-बचाव करने छोटा भाई गया तो उसे भी मार डाला।

पुलिस ने चारों आरोपितों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने चारों आरोपितों को किया गिरफ्तार

साथ ही उसने बताया कि मां और मैं काफी डरे हुए थे। इतने में वहां चचेरा भाई विशाल आया और मेरी मां को मार डाला। मुझे भी मारना चाहते थे। मैं किसी तरह जान बचाकर वहां से भागा और गांव आया। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए थे। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी थी। वारदात के करीब तीन घंटे बाद आरोपी केजूराम, उसके बेटे जोहन और मोहन ने थाने में सरेंडर कर दिया। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने घेराबंदी कर चौथे आरोपी विशाल को भी गिरफ्तार कर लिया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
chhattisgarh nawagarh man did murder of his cousin brother family
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X