जयललिता की अंतिम यात्रा में दो युवकों ने किया घिनौना काम, गिरफ्तार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

चेन्नई। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री की अंतिम यात्रा में मंगलवार को बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए थे। समर्थकों की चीत्कार इस दौरान सबकी आंखों को नम कर रहीं थी लेकिन दो युवक कुछ और ही कर रहे थे।

jaya

सोमवार देर रात तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता का निधन हो गया था। मंगलवार शाम को उनको दफनाया गया था। उनके अंतिम दर्शन और यात्रा में भारी जनसैलाब उमड़ा था।

लोग जब अंतिम यात्रा में चल रहे थे तो दो युवकों का ध्यान भीड़ के मोबाइल चोरी करने पर था। ये दो युवक इसमें कामयाब भी रहे लेकिन पुलिस से नहीं बच सके।

चेन्नई पुलिस ने 36 साल के एम सुरेश और 26 साल के एम दिनेश को गिरफ्तार किया है। इन दोनों से राजाजी हॉल में भीड़ का फायदा उठाते हुए चोरी किए गए 10 मोबाइल और 30 हजार रुपए की नकदी बरामद हुई है।

युवकों ने उठाया भीड़ का फायदा

पुलिस का कहना है कि दोनों युवकों ने राजाजी हॉल में जब जयललिता का शव अंतिम दर्शन को रखा गया था तो भीड़ में मौजूद लोगों की जेबें काटी और इसके बाद अंतिम यात्रा में भी ये दोनों मोबाइल और रुपए चुराते रहे।

पांच बार तमिलनाडु की मुख्‍यमंत्री जयललिता का सोमवार देर रात को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था। वो लंबे समय से बीमार थीं और चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती थीं। मंगलावर शाम को उनका अंतिम संस्कार किया गया।

जयलिलता के निधन को लेकर पूरे तमिलनाडु में शोक का माहौल देखने को मिल रहा है। तमिलनाडु में जयललिता की मौत के बाद सात दिन के राजकीय शोक का ऐलान किया गया है।

बुधवार को एआईएडीएमके की तरफ से कहा गया कि जयललिता के निधन की खबर सुनने के बाद अबतक 77 लोगों की मौत हो चुकी है। इनकी मौत निधन की खबर सुनने के बाद सदमे के कारण हुई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Two thieves arrested had field day at Jayalalithaa funeral
Please Wait while comments are loading...