अरविंद केजरीवाल बोले, मैं नहीं दावेदार पंजाबी ही होगा पंजाब का सीएम

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। मंगलवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पंजाब के मोहाली में एक चुनावी सभा में भीड़ से केजरीवाल को सीएम मानकर वोट देने की अपील की, जिसके बाद पंजाब और दिल्ली में विपक्षी पार्टियों ने केजरीवाल और आम आदमी पार्टी निशाने पर ले लिया। दिल्ली में जहां उन्हें 5 साल का वादा कर पंजाब भागने वाला कहा जा रहा है तो वहीं पंजाब में अकाली दल और कांग्रेस ने उन्हें सीएम पद का लालची बता रही हैं। इस मामले पर अब खुद केजरीवाल ने सफाई दी है।

मैं नहीं, पंजाबी ही होगा पंजाब का सीएम

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने आज कहा कि उनकी पार्टी को पंजाब में जीत मिली तो वो दिल्ली छोड़ कर पंजाब के सीएम नहीं बनेंगे। पंजाब का सीएम एक पंजाबी ही होगा। उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया के बयान को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है। केजरीवाल ने कहा कि मनीष की बात को गलत तरीके से पेश कर कुछ लोग चुनाव के मुद्दे को बदलना चाहते हैं और अपनी नाकामियों को छुपाना चाहते हैं लेकिन पंजाब में वोटर आम आदमी पार्टी को पंसद कर रहा है और वो चुनाव में ये दिखा देगा। उन्होंने एक बार फिर से पंजाब चुनाव में आम आदमी पार्टी के दमदार प्रदर्शन करने की बात कही है।

आपको बता दें कि सिसोदिया ने मंगलवार को मोहाली में चुनावी सभा के मंच पर बोलते हुए कहा था कि ''अभी ये भाई पूछ रहे थे कि पंजाब का मुख्यमंत्री कौन बनेगा, तो आप तो ये मानकर चलो कि पंजाब का मुख्यमंत्री केजरीवाल बनने वाला है। मैं ये बोल रहा हूं आपको कि जो भी मुख्यमंत्री बने, ये अरविंद केजरीवाल की जिम्मेदारी है कि जो वादे आपसे करके गए, वो पूरे करवाएंगे।'' सिसोदिया के इस वीडियो के सामने आने के बाद कांग्रेस, भाजपा और अकाली दल ने केजरीवाल के दिल्ली छोड़ पंजाब जाने की बात कहकर निशाना साधा है। 

पढ़ें- अरविंद केजरीवाल क्या सही में दिल्ली छोड़ पंजाब के मुख्यमंत्री बन जाएंगे?

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Arvind kejriwal says Punjab CM candidate will be from Punjab
Please Wait while comments are loading...