• search
चंदौली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Chandauli News : नींव की ईंट निकालते समय दीवार गिरी, 3 मजदूरों की मौत

चंदौली जिले के बलुआ थाना अंतर्गत प्रभुपुर गांव में शनिवार को एक मकान की पक्की दीवार गिरने के चलते उसमें दबकर 3 मजदूरों की मौत हो गई
Google Oneindia News

चंदौली, 01 अक्‍टूबर : चंदौली में शनिवार को नींव से ईंट निकालते समय पक्की दीवार गिर गई। दीवार गिरने के चलते वहां पर काम कर रहे 3 मजदूर उसके नीचे दब गए। दीवार गिरने की तेज आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और मलबे में दबे मजदूरों को बाहर निकालने में जुट गए। जब तक दबे हुए मजदूरों को बाहर निकाला जाता तब तक तीन मजदूरों की मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी चंदौली अंकुर अग्रवाल और एसडीएम घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों से घटना के बाबत जानकारी लिए।

Chandauli prabhupur diwar incident

पुराने मकान की नींव से निकाली जा रही थी ईंट
चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के प्रभुपुर गांव के रहने वाले संदीप यादव और चंद्रभान का मकान सटा हुआ है। संदीप यादव का पुराना मकान कुछ दिन पूर्व गिर गया था। नए मकान के निर्माण के लिए संदीप द्वारा नींव की खुदाई करवाई जानी थी। शनिवार को संदीप द्वारा पुराने गिरे हुए मकान के नींव के ईंट को मजदूरों से निकलवाया जा रहा था। ईंट निकालते समय चंद्रभान के मकान की पक्की दीवार मजदूरों के ऊपर गिर गई। दीवार गिरने के चलते 3 मजदूर उसमें दब गए। दीवार गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भागे दौड़े मौके पर पहुंचे और उसमें दबे मजदूरों को बाहर निकालने में जुट गए। तीनों मजदूरों को निकालकर अस्‍पताल ले जाया गया जहां चिकित्‍सकों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया।

आसपास के जर्जर मकानों को कराया गया खाली

पुलिस अधीक्षक चंदौली अंकुर अग्रवाल ने बताया कि गांव वालों से जानकारी में पता चला कि दीवार में दबने के चलते तीन मजदूरों की मौत हुई है। आसपास के मकान भी जर्जर हैं, उन्हें खाली कर दिया गया है। जब तक जर्जर मकानों की मरम्मत न हो जाए तब तक लोगों को उसमें रहने से मना किया गया है। यह भी बता दें कि इस घटना की जानकारी मिलने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा भी दुःख जताया गया है। वहीं मौके पर पहुंचकर तत्काल राहत और बचाव कार्य संचालित करने के लिए भी वरिष्ठ अधिकारियों को निर्देशित किया गया है।

सऊदी अरब से वाराणसी आया शव, 'ताबूत' खुला तो परिजनों ने पूछा- यह क्या है? अफसर भी हैरान सऊदी अरब से वाराणसी आया शव, 'ताबूत' खुला तो परिजनों ने पूछा- यह क्या है? अफसर भी हैरान

Comments
English summary
3 laborers died after being buried in the wall in Chandauli
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X