• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Vodafone-Idea अब बन गया Vi, जानें क्या होगा ग्राहकों पर असर, महंगे हो सकते हैं टैरिफ प्लान

|

नई दिल्ली। Vodafone Idea Announcement Vi, टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया ने अपने ब्रांड नेम और लोगो बदल दिया है। कंपनी ने अब वोडाफोन और आइडिया को बदलकर अपना ब्रांडनेम Vi कर लिया है। वहीं कंपनी का नया लोगो( Logo) भी आज लॉन्च हो गया। वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) ने आज अपनी रिब्रांडिंग की घोषणा, जिसे Vi का नाम दिया गया। ऐसे में लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं कि कंपनी का ब्रांड बदलने सके उसके ग्राहकों पर इसका क्या असर होगा।

30000 कर्मचारियों को बाहर करने की तैयारी में SBI! जानिए VRS प्लान के लिए कौन हैं इलिजिबल, क्या हैं फायदे

 वोडाफोन-आइडिया अब बना Vi

वोडाफोन-आइडिया अब बना Vi

वोडाफोन-आइडिया ने अपना ब्रांडनेम बदलते हुए इसे बदलकर Vi कर लिया है। 2018 में वोडाफोन और आइडिया का विलय हुआ था, जिसके बाद वोडाफोन-आइडिया लिमिटेड कंपनी बनी थी। अब एक बार फिर से कंपनी ने नई ब्रांडिंग का ऐलान करते हुए Vi का नया लोगो लॉन्च कर दिया।

 क्या होगा वोडाफोन-आइडिया के ग्राहकों पर असर

क्या होगा वोडाफोन-आइडिया के ग्राहकों पर असर

वोडाफोन और आइडिया के विलय के बाद अब एक बार फिर से कंपनी की रिब्रॉन्डिंग की गई है। दोनों ही टेलीकॉम कंपनियों के ग्राहकों में इसे लेकर सवाल उठ रहे हैं कि इसका क्या असर होने वाला है। कंपनी ने इस ओर संकेत किए हैं। माना जा रहा है कि नई ब्रॉड इमेज की लॉन्च के बाद कंपनी टैरिफ प्लान की कीमत में इजाफा कर सकती है। वोडाफोन इंडिया ते सीईओ रविन्दर के मुताबिक कंपनी पहले कदम के तौर पर टैरिफ में बढ़ोतरी के लिए तैयार रहने के संकेत दिए हैं। माना जा रहा है कि कंपनी जल्द टैरिफ प्लान में बदलाव कर सकती है।

 महंगे होंगे प्लान

महंगे होंगे प्लान

नई ब्रांड इमेज के साथ ही कंपनी नए टैरिफ प्लान पेश कर सकती है, जो पिछले प्लान से महंगे होंगे। कंपनी टैरिफ प्लान में बदलाव कर एआरपीयू सुधारने की कोशिश करेगी। आपको बता दें कि वोडाफोन-आइडिया का ARPU 114 रुपए है, जबकि एयरटेल का 157 और जियो का 140 रुपए हैं। ऐसे में कंपनी टैरिफ बदलाव की दिशा में काम कर सकती है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Vodafone-Idea Big announcement: Company launched new Brand Name Vi, , Know how it effect Vodafone and Idea Users.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X