• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Vodafone-Idea ने बदला अपना नाम, अब बनी VI, कंपनी ने Logo किया चेंज

|

नई दिल्ली। Vodafone-Idea Now VI, वोडाफोन-आइडिया ने सोमवार को बड़ी घोषणा की। दिग्गज टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया ने सोमवार को रिब्रांडिंग की घोषणा की। कंपनी ने नए ब्रांड इमेज की घोषणा करते हुए नया लोगो भी लॉन्च कर दिया। कंपनी ने नए ब्रांड का नाम VI रखा है। वोडाफोन-आइडिया( Vodafone-Idea) ने अपना नया लोगो और नया ब्रांड इमेज लॉन्च करते कहा कि नए ब्रांड नेम 'VI' को 'We' के तौर पर पढ़ा जाएगा।

    Vodafone-Idea अब हुआ VI, महंगे हो सकते हैं Plan | वनइंडिया हिंदी
    वोडाफोन-आइडिया का बड़ा ऐलान

    वोडाफोन-आइडिया का बड़ा ऐलान

    वोडाफोन-आइडिया(Vodafone Idea) ने अपने ब्रांड इमेज में बदलाव किया। अब वोडाफोन-आइडिया अब नए अवतार में नजर आएगा। कंपनी ने अपने लोगो में भी बदलाव किया है। वोडाफोन-आइडिया टेलीकॉम कंपनी ने रिब्रांडिंग का ऐलान करते हुए कंपनी का नया ब्रांड नेम 'VI' कर दिया है।

     दो साल पहले हुए था मर्जर

    दो साल पहले हुए था मर्जर

    नए ब्रांड नेम और लोगो के लॉन्च पर वोडाफोन आइ़डिया के MD और सीईओ रविंदर टक्कर ने कहा कि दो साल पहले वोडाफोन आइडिया का मर्जर हुआ था। हमने बड़े नेटवर्क के तौर पर काम किया है। आज नए ब्रांड VI को पेश करने में काफी खुशी हो रही है। उन्होंने कहा कि हम इसे नए मुकाम पर ले जाएंगे। वोडाफोन-आइडिया ने इसे टेलीकॉम जगत का सबसे बड़ा एकीकरण करार दिया गया है। वहीं वोडाफोन आइडिया लिमिटेड( Vodafone-Idea) के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला( Kumar Mangalam Birla) ने कहा कि वोडाफोन और आइडिया कंपनी ने टेलीकॉम सेक्टर में नेटवर्क अनुभव, रूलर इंडिया कनेक्टिविटी, कस्टमर सर्विस, उद्यम गतिशीलता समाधान में नए मानक स्थापित किए हैं। आपको बता दें कि साल 2018 में रिलायंस जियो के आने के बाद वोडाफोन इंडिया( Vodafone Idea) और आइडिया सेल्युलर ( Idea) का मर्जर हुआ था।

     नए ब्रांड का अनुभव

    नए ब्रांड का अनुभव

    इस नए ब्रांड को लेकर कंपनी के अधिकारियों का कहना है कि नए ब्रांड इमेज से कंपनी कॉल्स की बेहतर गुणवत्ता और इसके जुड़ी सेवाओं की उत्कृष्टता को और अधिक सुनिश्चित करेगी। कंपनी अपने नए ब्रांड इमेज से ग्राहकों के एक नए वर्ग को आकर्षित करने की कोशिश कर रही है।इस नए ब्रांड इमेज के जरिए कंपनी अपने घर रहे यूजर्स बेस को संभालने की कोशिश करेगी।

    IRCTC Update: जानिए क्या है रेलवे की 'क्लोन' स्कीम, कैसे खत्म होगी वेटिंग टिकटों की टेंशन

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Vodafone and Idea Launched their new brand image, now 'VI'
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X