BSNL ने 187 रुपये के प्लान में किया बदलाव, अब अनलिमिटेड फ्री मिलेगी ये सुविधा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। रिलायंस जियो के बाजार में उतरने के बाद से ही टेलीकॉम कंपनियों के बीच सस्ते टैरिफ पेश करने की होड़ मची हुई है। अब बीएसएनएल (BSNL) भी 187 रुपये के अपने किफायती प्लान में बदलाव कर इस होड़ में शामिल हो गया है। बता दें कि बीएसएनएल ने बाजार में जियो, एयरटेल और वोडाफोन को टक्कर दने के लिए 187 रुपये का प्लान लॉन्च किया था। बीएसएनएल के इस किफायती प्लान में यूजर्स को पहले 1 GB डाटा के साथ होम सर्किल में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलता था।

BSNL ने 187 रुपये के प्लान में किया बदलाव, अब अनलिमिटेड फ्री मिलेगी ये सुविधा

अब बीएसएनएल ने इस प्लान में बदलाव किया है। बीएसएनएल ने अब इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड फ्री नेशनल रोमिंग वॉयस कॉल की सुविधा भी देगा। यानी कि अब बीएसएनएस के इस 187 रुपये के प्लान को लेने वाले यूजर्स देश भर में BSNL के ऑपरेशन वाले किसी भी सर्किल में फ्री कॉल कर सकते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

बदलाव के बाद बीएसएनएल के अब 187 रुपये के प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1 GB डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल, फ्री आउटगोइंग रोमिंग कॉल और फ्री कॉलर ट्यून की सुविधा मिलेगी। तमिलनाडु में बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत 186 रुपये है। बीएसएनएल का यह प्लान मार्केट में जियो के 149 रुपये, एयरटेल के 199 रुपये और आइडिया के 197 रुपये वाले प्लान से मुकाबला करेगा।

ये भी पढ़ें- भारतीय नस्ल की ये गाय रोजाना 80 लीटर देती है दूध, 4 लोगों को मिलकर पड़ता है दुहना 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BSNL revised Rs 187 plan to offer unlimited roaming calls in its operating circles
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.