एयरटेल के इस प्लान के सामने Jio भी फेल, जानें क्या है इस प्लान में

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। जियो के धमाकेदार प्लान की वजह से भारती एयरटेल ने एक और धमाका किया है। एयरटेल ने अपने प्लान में कुछ आकर्षक बदलाव किए गए है। कंपनी के इस प्लान के तहत आपको 27 दिनों तक अनलिमिटेड वॉयस कॉल, रोमिंग, और डेटा मिलेगी। 59 रुपए वाले इस एयरटेल के प्लान में कंपनी ने 27 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोमिंग की सुविधा दी है।

 59 रुपए में 27 दिनों की अनलिमिटेड कॉलिंग

59 रुपए में 27 दिनों की अनलिमिटेड कॉलिंग

भारती एयरटेल ने इस प्लान के तहत बदलाव करते हुए इसे पहले से और बेहतर बना दिया है। इस प्लान के तहत अब पहले से ज्यादा डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोमिंग मिलेगी। इस प्लान में 500 एमबी डेटा मिलेगी। ये प्लान के तहत 27 दिनों तक की वैधता होगी।

कोलकाता के लिए खास प्लान

कोलकाता के लिए खास प्लान

ये प्लान फिलहाल कोलकाता के प्रीपेड यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है। हालांकि कंपनी ने कहा है कि जल्द ही इसे दूसरे राज्यों में भी विस्तार करने जा रही है। कोलकाता के इस प्लान में यूजर्स को डेटा और वॉयस कॉलिंग का फायदा मिलेगा। ये प्लान जियो के प्लान से काफी बेहतर है।

दूसरे सर्किल के लिए भी प्लान

दूसरे सर्किल के लिए भी प्लान

एयरटेल के प्लान के तहत दूसरपे सर्किल में भी ये प्लान मिल रही है, लेकिन इसकी वैधता 7 दिनों की होगी। दूसरे सर्किलों में मिल रहे इस प्लान के तहत आपको 59 रुपए में 7 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉल, रोमिंग कॉल, प्रतिदिन 100 एसएमएस और 500एमबी डेटा मिलता है।

जियो से बेहतर क्यों?

जियो से बेहतर क्यों?

एयरटेल के प्लान की तुलना जियो के 52 रुपए का प्लान से करें तो जियो के इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल, प्रतिदिन 150एमबी डेटा और 70 एसएमएस की सुविधा मिलती है। इस प्लान की वैधता 7 दिन की है। ऐसे में जियो के मुकाबले एयरटेल का ये प्लान बेहतर है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bharti Airtel has made an interesting change to its entry-level Rs 59 tariff plan. The leading telecom operator is now offering unlimited voice calls including roaming voice calls and 500MB of data for 27 days at just Rs 59.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.