• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bank Strike: 27 जून को बैंक कर्मचारियों की हड़ताल को लेकर आई बड़ी अपडेट, जानें बैंक खुलेंगे या रहेंगे बंद

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। पुरानी पेंशन स्कीम, पांच दिन वर्किंग, छुट्टी, समेत कई मांगों को लेकर बैंक कर्मचारियों की देशव्यापी हड़ताल 27 जून को प्रस्तावित थी, जिसे फिलहाल स्थगित कर दिया गया है। गुरुवार, 23 जून को इस संबंध में बड़ी अपडेट आई, जिसमें कहा गया कि बैंक कर्मचारियों की 27 जून को प्रस्तावित हड़ताल फिलहाल स्थगित की जा रही है।

 Bank Strike Postponed: IBA Call off bank employees strike on 27 June after negotiations on unions demands

27 जून को बैंक हड़ताल स्थगित

आपको बता दें कि अपनी मांगों को लेकर बैंक कर्मचारी 27 जून को हड़ताल पर जाने वाले थे, जिसे अब स्थगित कर दिया गया है। गुरुवार को दिल्ली में चीफ लेबर कमिश्नर के साथ इसे लेकर अहम बैठक हुई, जिसके बाद हड़ताल को टालने का फैसला किया। सीएलसी की मध्यस्थता के बाद आईबीए बैंक कर्मियों की मांगों पर चर्चा के लिए तैयार हो गया है। ऐसे में अस्थाई तौर पर हड़ताल को स्थगित कर दिया गया है। यानी अब आपको बैंकिंग संबंधी कामों के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है।

बैंक हड़ताल स्थगित होने के बाद अब 27 जून को बैंकों में सामान्य तौर पर कामकाज होंगे। वहीं इससे पहले इस प्रस्ताविक हड़ताल के कारण लोगों को बैंकिंग संबंधी कामों के लिअ तीन दिन तक का इंतजार करना पड़ता, क्योंकि 27 जून से पहले 25 जून और 26 जून भी बंद रहने वाले है। 25 जून को महीने के चौथे शनिवार और 26 जून को रविवार के कारण बैंक बंद रहेंगे। वहीं इस हड़ताल के स्थगित होने के बाद आप 27 जून यानी सोमवार को अपने काम के लिए बैंक जा सकते हैं।

Indian Railway: बढ़ेगी 100 ट्रेनों की रफ्तार, 200KM/ घंटे की रफ्तार से दौड़ेगी ट्रेनेंIndian Railway: बढ़ेगी 100 ट्रेनों की रफ्तार, 200KM/ घंटे की रफ्तार से दौड़ेगी ट्रेनें

Comments
English summary
Bank Strike Postponed: IBA Call off bank employees strike on 27 June after negotiations on unions' demands
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X