• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

70 यात्रियों को लेकर जा रहे Air Asia के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग, बड़ा हादसा टला

|

नई दिल्ली। लॉकडाउन के बाद शुरू हुई विमान सेवाओं के अगले ही दिन एयर एशिया के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी। 70 यात्रिों को लेकर जयपुर से हैदराबाद लेकर जा रहे एयर एशिया के विमान में तकनीकी खामी आने के बाद विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी। वहीं पायलट द्वारा सफल इमरजेंसी लैंडिंग की वजह से बड़ा हादसा टल गया।

 Air Asia Flight with 70 Passengers made full emergency landing at Hyderbad airport

एएनआई के मुताबिक एयर एशिया के विमान ने 70 यात्रियों के साथ जयपुर से हैदराबाद के लिए उड़ान भरी। विमान ने फ्यूल इश्यू के चलते फ्लाइट को हैदराबाद एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी। हालांकि विमान तब तक हैदराबाद पहुंच चुकी थी। विमान के पायलट ने फुल इमरजेंसी लैंडिंग करवाकर 70 लोगों की जान बचाई।

आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण के कारण जारी लॉकडाउन के कारण 2 महीनों से विमान सेवाएं बाधित थी। 25 मई से घरेलू विमान सेवाएं शुरू की गई है। सख्त गाइडलाइंस के साथ एयरलाइंसों को विमान सेवाओं को शुरू करने की आजादी मिली है। नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने विमान सेवाओं को शुरू करने से संबंधित जानकारी देते हुए कहा कि सोमवार को 532 फ्लाइट्स से 39 हजार 231 यात्रियों ने उड़ान भरी।

लॉकडाउन के बीच इस बैंक ने खाताधारकों को दिया जोरदार झटका, ब्याज दर पर चलाई कैंची, ग्राहकों का मुनाफा हुआ कम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
An Air Asia flight from Jaipur to Hyderbad made full emergency landing at Hyderbad airport today due to fuel issues in the aircraft. Total 70 passengers on-board.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X