• search
बदायूं न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

17 श्रमिकों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, कोरोना मुक्त घोषित हो चुका था बदायूं

|
Google Oneindia News

बदायूं। कोरोना वायरस से मुक्त घोषित हो चुके उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में 17 कोरोना संक्रमित मरीज मिले के बाद एक बार फिर हड़कंप मच गया है। गुरुवार देर रात आई रिपोर्ट में 17 प्रवासी श्रमिक कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। इनमें से अधिकांश बिसौली क्षेत्र के संग्रामपुर गांव के बताए जा रहे हैं जो मुंबई और दिल्ली से हाल ही में वापस लौटे हैं। स्वास्थ्य विभाग ने इन्हें उझानी सीएचसी कोरोना अस्पताल में भर्ती कराया है।

17 migrant workers in budaun district coronavirus positive

जिलाधिकारी कुमार प्रशांत ने शुक्रवार को बताया कि गुरुवार देर रात आई रिपोर्ट में गर्भवती महिला सहित 16 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। सभी रोगियों को उझानी अस्पताल में भर्ती किया जाएगा। डीएम ने बताया कि जनपद के जिन क्षेत्रों में कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं, उन्हें हॉटस्पॉट घोषित कर दिया गया है। उल्लेखनीय है कि पिछले एक महीने से जिला कोरोना मुक्त रहा है।

गुरुवार देर रात बरेली आईवीआरआई से आई रिपोर्ट से बदायूं जिले के अधिकारी सकते में आ गए। सीएमओ डॉ. यशपाल सिंह ने बताया कि लैब से 37 जांच रिपोर्ट आई थीं। इनमें 17 कोरोना संक्रमित मिले हैं। 20 की जांच रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। इनमें से 11 लोग आसफपुर के गांव संग्रामपुर के हैं। ये पिछले दिनों मुंबई से आए थे। बिसौली के लक्ष्मीपुर में एक, सिड़ौली में एक और अख्तरा गांव में दो कोरोना संक्रमित निकले हैं। यह भी मुंबई से लौटे हैं।

जगत ब्लॉक के कुपरी गांव में एक कोरोना संक्रमित निकला। यह गुजरात से आई है। शहर के मोहल्ला सोथा में एक गभर्वती महिला कोरोना संक्रमित निकली है। सीएमओ ने बताया कि सभी को शुक्रवार को उझानी सीएचसी कोरोना अस्पताल में भर्ती किया जाएगा। अब बदायूं जिले में 17 लोगों के कोरोना पॉजीटिव मिलने के बाद संक्रमित लोगों की संख्या 33 हो गई है।

ये भी पढ़ें:- जौनपुर में फूटा कोरोना बम, 28 प्रवासी श्रमिक मिले संक्रमित, संख्या बढ़कर 76 हुईये भी पढ़ें:- जौनपुर में फूटा कोरोना बम, 28 प्रवासी श्रमिक मिले संक्रमित, संख्या बढ़कर 76 हुई

English summary
17 migrant workers in budaun district coronavirus positive
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X