Video:खचाखच भरी ट्रेन में दिखा सांप,देखिए कैसे शख्स ने हाथों से पकड़कर बचाई लोगों की जान

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सांप को देखकर बड़े-बड़े पहलवानों के पसीने छूट जाते हैं। अगर सांप कहीं दिख जाए तो दूर से से भाग खड़े होते हैं, लेकिन क्या हो अगर चलती ट्रेन में आपको सांप दिख जाए। वो भी ऐसा-वैसा नहीं बल्कि कोबरा। सोच कर भी डर लगता है, लेकिन आज जो हम दिखाने जा रहे हैं उसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। भरी ट्रेन में सांप को देखकर जहां लोग भागने लगे, वहीं इस बहादुर शख्स ने हिम्मत दिखाई और अपने हाथों से सांप को पकड़कर मार डाला।

 VIRAL video: Snake terrorizes train passengers, brave Indonesian man kills it with his BARE hands

मामला इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता की है, जहां खचाखच भरी एक ट्रेन में एक सांप रेंगता हुआ पहुंच गया। जकार्ता से बोगोर की ओर जा रही एक ट्रेन में अचानक से सांप पहुंच गया। ट्रेन के डिब्बे में सामान रखने के लिए बनी जगह पर यात्रियों को एक सांप रेंगता दिखाई दिया। जिसके बाद वहां भगदड़ की स्थिति बन गई। लेकिन भीड़ के बीच से एक बहादुर शख्स निका। उस युवक ने बिना घबराए बड़े आराम से सांप की पूंछ पकड़ ली और फिर उसे जोर-जोर से फर्श पर पीटने लगा।

ट्रेन में मौजूद एक शख्स ने इस पूरे वाकये का वीडियो बना लिया। वीडियो में देखकर लग रहा है कि बार-बार फर्श पर पटके जाने से सांप मर गया। इसके बाद उस शख्स ने सांप को ट्रेन के बाहर खड़े सिक्योरिटी गार्ड को सौंप दिया। इस घटना को लेकर केसीआई के अधिकारियों का कह ना है कि सांप किसी यात्री की बैंग से निकला था। हालांकि ट्रेन में सांप के घुसने पर यात्रियों को हुई परेशानी को लेकर केसीआई ने लोगों ने क्षमा मांगी है। देखें वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
An Indonesian man who used his bare hands to kill a snake that was discovered slithering on a busy commuter train has become an Internet hero.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.