फेसबुक पर अमेरिकी शख्स ने की अपनी मौत की लाइव-स्ट्रीम किया, बेबस देखती रही गर्लफ्रेंड

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अमेरिका के शख्स को पुलिस के साथ मजाक करना महंगा पड़ा। पुलिस के साथ मस्ती-मजाक कर रहे शख्स को पुलिस की गोली का शिकार होना पड़ा। अपनी मौत का ये पूरा वीडियो शख्स ने लाइव स्ट्रीम कर दिया। वहीं घर पर बैठी उसकी मंगेतर अपने ब्वॉयफ्रेंड को तड़प-तड़पकर मरते देखती रही।

 US Man Shot by Police on Facebook Live, Dies

'द सन' की रिपोर्ट के मुताबिक टेनेसी के अलामो में 36 साल का रोडनी जेम्स हेस ने ट्रैफिक सिग्नल पर दो बार पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार ने की कोशिश की। वो इस पूरी वारदात को फेसबुक पर लाइव कर रहा था। हेस ने दो बार के बाद जब तीसरी बार भी ऐसा करने की कोशिश तो पुलिस ने उसे गोली मार दी।

टेनेसी ब्यूरो ऑफ इंवेस्टीगेशन की रिपोर्ट के मुताबिक बेस गाड़ी में बैठा अजीब सी हरकते कर रहा था। रिपोर्ट में कहा गया कि उसने गुरुवार को मारे जाने के पहले पुलिसकर्मियों को दो बार टक्कर मारने की कोशिश की। पुलिस ने उसे कार छोड़ने को कहा था तो उसने उच्च अधिकारी से बात करने की मांग की और वहां से भागने लगा, लेकिन जैसे ही वो वहां से जाने की कोशिश करने लगा, पुलिस की गोली उसे जा लगी।

हेस की मंगेतर जोनिशा प्रोवोस्ट ने कहा कि उसे एक रिश्तेदार ने फोन कर बताया कि हेस मुश्किल में है और फेसबुक पर लाइव है। प्रोवोस्ट ने पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारने के बाद हेस कुछ समझ नहीं पा रहा था, इसलिए उसने उच्च अधिकारी से बात करने की मांग की, लेकिन पुलिस ने उससे बात करने के बजाए उसे गोली मार दी। प्रोवोस्ट ने कहा कि हेस मानसिक रूप से बीमार था। उसने इसी वजह से पुलिस ऐसी हरकत की, लेकिन पुलिस को उसे मारने की बजाय उसकी कार के टायर पर फायर करना चाहिए था। अब मामले की जांच चल रही है।देखें वीडियो...

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A man in the US live-streamed his own death on Facebook as a police officer shot him for allegedly acting erratically, and his fiancée watched it all online, helplessly.
Please Wait while comments are loading...