जब इस पांडा ने दवाई खाने से क‍िया इंकार, देख‍िए क्‍यों ?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई द‍िल्‍ली। पांडा तो हर क‍िसी को पसंद होते हें। वे इतने क्‍यूट होते हैं क‍ि उन्‍हें देखते ही बस उन्‍हें प्‍यार करने का मन कर जाता है। लेकिन पांडा कभी-कभी अपनी हरकतों से लोगों के द‍िल को भी जीत लेते हैं। वह लोगों को इस कदर अट्रेक्‍ट करते हैं क‍ि सोशल मीड‍िया की खबर बन जाते हैं। हाल ही में सोशल मीड‍िया पर पांडा का ऐसा ही वीड‍ियो र‍िलीज हुआ है ज‍िसमें पांडा को दवाई ख‍िलाई जा रही है लेक‍िन वो खाने को तैयार नहीं है। जो काफी पॉपुलर हो रहा है। 

जब इस पांडा ने दवाई खाने से क‍िया इंकार, देख‍िए क्‍यों

वीड‍ियो में द‍िखाया गया है क‍ि दो पांडा एक आदमी के साथ खेल रहे हैं। इस वीड‍ियो को देखकर कोई भी इंसान हंस पड़ेगा। केयरटेकर का कहना है क‍ि एक बार हर किसी को पांडा के वीड‍ियो पर नजर डालनी चाहिए। वीड‍ियो में द‍िखाया गया है क‍ि पांडा को दवाई ख‍िलाई जा रही थी तो वो ऐसा करने से मना कर रहा है। । 

हालांक‍ि केयरटेकर्स को संभाल पाना इन्‍हें बड़ा ही मुश्किल था। वह ब‍िल्‍कुल भी दवा खाने को तैयार नहीं था और बराबर ऐसा करने से मना कर रहा है। केयरटेकर उन दोनों  पांडा को जब एक आदमी पकड़ रहा है तो दूसरा उसकी पीठ पर चढ़ रहा है और उसे परेशान कर रहा है और उसे ऐसा करने से रोक रहा है लेकिन इन सबके बाद भी वह ऐसा करने में कामयाब होते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
two pandas refusing take medicine
Please Wait while comments are loading...