• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Kili Paul Dance: भोजपुरी सांग पर तंजानिया में लगे ठुमके, भाई- बहन ने मचाया धमाल, छा गया ये डांस वीडियो

तंजानिया के एक सोशल मीडिया स्टार का भारतीय गाने पर बहन के साथ एक डांस वीडियो ट्रेंड कर रहा है।
Google Oneindia News
Kili Paul Dance

Kili Paul Dance: अगर आप कुछ अलग करना चाहते हैं तो आज एक बहुत ही सहज प्लेटफार्म उपलब्ध है। ये है इंटरनेट और सोशल मीडिया। मौजूदा समय यूं ही सोशल मीडिया का जमाना नहीं कहा जाता है,हमारे बीच कई ऐसे उदाहरण हैं जिनसे ये पता चलता है कि अगर आप में कुछ करने का टैलेंट हैं तो किसी के सहारे के आवश्यकता नहीं। सोशल मीडिया बेहतर बिकल्प है। तंजानिया के सोशल मीडिया स्टार किली पॉल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उनके फैंस उनकी कला के कायल हैं। हाल ही में उन्होंने ये नया प्रयोग किया है। जिसके तहत उन्होंने एक भोजपुरी सांग पर अपनी बहन रीमा पॉल के साथ डांस किया है।

किली पॉल तंजानिया के फेमस सोशल मीडिया स्टार हैं। उनका नया वीडियो भोजपुरी सांग 'कमरिया मोरी' पर बना है। इसमें उनके साथ उनकी बहन भी डांस कर कर रही हैं। वीडियो पोस्ट होने के बाद अब तक इसे करोड़ों लोगों ने देखा है। वीडियो में खास बात ये है कि किली पॉल तंजनियन हैं। उन्होंने भोजपुरी या फिर हिंदी का कोई ज्ञान नहीं है। फिर भी वो भारतीय गाने पर डांस कर रहे हैं। उनका ये सोशल मीडिय पर प्रयोग खासा रंग ला रहा है।

 Video: मंदिर में मूर्ति के बीच अटकी 'जान', हालत हुई खराब, मन्नत पूरी होने पर कर रहा था पूजा Video: मंदिर में मूर्ति के बीच अटकी 'जान', हालत हुई खराब, मन्नत पूरी होने पर कर रहा था पूजा

वीडियो में देखा जा सकता है कि किली पॉल और रीमा पॉल भाई- बहन की जोड़ी ने भोजपुरी गाने पर जमकर डांस किया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर एक हफ्ते से ट्रेंड कर रहा है। कई लोग इस पर इंस्टाग्राम रील भी कर रहे हैं। यही नहीं किली की बहन नीमा ने इस गाने पर लिप-सिंकिंग भी की है। वीडियो को अब तक 15.9 मिलियन बार देखा चुका है। वहीं यूजर्स की इस पर जमकर टिप्पणी आ रही है।

Comments
English summary
Tanzanian social media star Kili Paul and Reema Paul Shake a Leg To Bhojpuri Song wath video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X