OMG! गे भाईयों ने लिए बहन बनी उनके बच्चों की मां

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सिडनी की एक बहन ने अपने भाई की इच्छा को पूरा करने के लिए बुआ के बजाए उनके बच्चों की मां बनना स्वीकार किया। 4 जून को एश्‍ले मिटॉले ने अपने गे भाई के बेटे को जन्‍म दिया है। एश्‍ले ने अपने भाई डेविड के लिए सरोगेट मां बनने का फैसला लिया। जिस कोख से जन्मी मां, उसी गर्भ से बेटे ने भी लिया जन्म, जानें पूरा मामला

gay

एश्‍ले पहले से ही तीन बच्चों की मां है। वो अपने बच्चों और पति के साथ खुश थी, लेकिन जब उसे पता चला कि उसका भाई गे है और वो अपने गे पार्टनर ब्रेंडेनके साथ रहना चाहता है तो वो परेशान हो गई। दोनों ही एक बच्‍चा चाहते थे, लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद उन्हें सफलता नहीं मिली। न तो कोई उन्हें बच्चा गोद देने के लिए तैयार था और न ही कोई सरोगेट करवाना चाहता था।

7 दिन में गल जाता है माउंटेन ड्यू में रखा चूहा, सोचिए क्या होगा आपका?

जब एश्ले ने बच्चे के लिए अपने भाई की बेचैनी देखी तो उन्होंने अपने भाई के बच्चे की सेरोगेट मदर बनने का फैसला लिया। जब एश्ले ने इस बात की जानकारी अपने भाईयों को दी तो वो चौंक गए। एक सरोगेसी फर्म की मदद से एश्ले ने अपने भाई के बेटे को जन्म दिया। एश्ले ने बच्चे के जन्म के बाद उन्हें फौरन अपने भाई और उसके पार्टनर को सौंप दिया। बच्चे के जन्म के बाद जहां लोगों ने एश्ले की तारिफ की तो वहींउनका भाई डेविड अपनी बहन के अहसानों को भुला नहीं पा रहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ashlee, 30, volunteered as a surrogate because her brother David and his partner Brendan had been desperately searching for a way to have children.
Please Wait while comments are loading...