• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Jetpack Man: लॉस एंजिल्स के आसमान में फिर दिखाई दिया हवा में उड़ता रहस्यमयी शख्स, सामने आया Video

|

नई दिल्ली। Jetpack Man in los angeles: साल 2020 कई विचित्र घटनाओं का वर्ष रहा लेकिन अगस्त के महीने में अमेरिका (America) का शहर लॉस एंजिल्स (los angeles) से सबसे आश्चर्य जनक घटना सामने आई थी। इस महीने कैलिफोर्निया (California) में लॉस एंजिल्स हवाई अड्डे के चारों ओर एक रहस्यमयी शख्स (Mysterious person) के जेटपैक पर उड़ाने भरने का माामला सामने आया, अब एक बार फिर वह शख्स वीडियो में कैद हुआ है। इस बार अमेरिकन एयरलाइंस (American Airlines) की एक फ्लाइट के पायलट ने जेटपैक पर उड़ान भर रहे शख्स की रिकॉर्डिंग की है।

कौन है लॉस एंजिल्स के आसमान में उड़ता शख्स

कौन है लॉस एंजिल्स के आसमान में उड़ता शख्स

दरअसल, हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक रहस्यमयी शख्स जेटपैक पहने लॉस एंजिल्स के आसमान में उड़ान भर रहा है। बता दें कि अगस्त में अमेरिकन पायलट ने एक ऐसे ही शख्स के आसामान में काफी ऊंचाई तक उड़ने की रिपोर्ट की थी। हालांकि उस घटना के बाद से अब तक ऐसा कोई शख्य आसमान में उड़ता नहीं दिखाई दिया। अब 21 दिसंबर को एक बार फिर ऐसी की आकृति के हवा में उड़ान भरने का वीडियो सामने आया है।

अगस्त में पहली बार देखा गया था अज्ञात शख्स

अगस्त में पहली बार देखा गया था अज्ञात शख्स

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिकन एयरलाइंस के पायलट ने 30 अगस्त को शाम करीब 6:30 बजे एलए इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास उड़ान भारने के दौरान एक आदमी को जेटपैक में देखा था। पायलट ने ऑडियो लॉग में कहा था कि उड़ान भरने वाला एक अज्ञात व्यक्ति लॉस एंजिल्स एयपोर्ट से 3,000 फीट की ऊंचाई पर एक जेटपैक पर सवार था। दो अलग-अलग पायलटों ने व्यक्ति को देखा, जिसमें से एक ने कहा कि अज्ञात शख्स विमान से सिर्फ 30 गज की दूरी पर उड़ रहा था।

पायलटों को जारी की गई थी चेतावनी

पायलटों को जारी की गई थी चेतावनी

इस बीच एक अन्य पायलट ने 'एक जेटपैक में आदमी' को देखने की सूचना दी। इसके बाद यह सूचना एयर ट्रैफिक कंट्रोलरों को दी गई और तुरंत लॉस एंजिल्स के अन्य सभी एयरलाइन क्रू को चेतावनी भेजी गई। नियंत्रकों को यह कहते हुए सुना गया कि सावधानी का उपयोग करें, जेटपैक में व्यक्ति को एलए के 300 गज की दूरी पर लगभग 3,000 फीट की ऊंचाई पर उड़ते देखा गया है। इस घटना के बाद काफी हड़कंप भी मचा था।

फिर सामने आया रहस्यमयी शख्स

फिर सामने आया रहस्यमयी शख्स

अब 21 दिसंबर को एक बार फिर ऐसे ही शख्स के जेटपैक पर उड़ान भरते देखा गया है। वीडियो को स्लिंग पायलट के साथ एक को-पायलट ने रिकॉर्ड किया है। वीडियो में पायलट को कहते सुना जा सकता है कि क्या यह वास्तव में है? वीडियो में एक रहस्यमयी आकृति नजर आ रही है जो जेटपैक पर एक आदमी जैसा दिखता है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, लॉस एंजेलिस के दक्षिण में पालोस वर्डे के पास 3,000 फीट पर उड़ता जेटपैक देखा गया, लेकिन यह ड्रोन या कोई अन्य वस्तु भी हो सकता है।

क्या भारत के 'स्वर्ण युग' को दुनिया से जानबूझकर छिपाया गया ? 200 देशों में हुए सर्वे से रहस्य गहराया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mysterious jetpack man flying again appeared in the sky of Los Angeles Video came out
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X