चमत्‍कार से भरी कहानी: ...जब भागती सैकड़ों कारों के बीच आकर गिरा प्‍लेन

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कैलिफोर्निया। सड़क पर चमत्कार का बेहद चौंकाने वाला मामला उस समय सामने आया जब एक प्लेन बीच सड़क पर गिरा और देखते ही देखते आग का गोला बन गया। हादसा तेज रफ्तार कारों के बीच हुआ, हालांकि इतने बड़े हादसे के बाद भी कोई कार इसकी चपेट में नहीं आई।

कैलिफोर्निया में हुआ हादसा

कैलिफोर्निया में हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक छोटा एयरक्राफ्ट जो दो यात्रियों को लेकर जा रहा था अचानक ही नियंत्रण खो बैठा। घटना कैलिफोर्निया के औरेंज काउंटी में जॉन वेन एयरपोर्ट के पास हुआ। इस एयरक्राफ्ट में अचानक ही धुआं निकला और इसके बाद अनियंत्रित होकर ये प्लेन कारों के बीच बीच सड़क पर ही गिर गया और इसमें आग लग गई। गनीमत यही रही कि किसी कार ने इसे चपेट में नहीं लिया।

धू-धूकर जल गया एयरक्राफ्ट

धू-धूकर जल गया एयरक्राफ्ट

जिस समय एयरक्राफ्ट हादसे का शिकार हुआ इसमें एक पुरुष और एक महिला थी। दोनों की ही उम्र 60 साल के आस-पास थी। उन्होंने खुद को बचाने के लिए बहुत कोशिश की। हालांकि इस दौरान वह बुरी तरह से घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल दोनों ही बुजुर्गों की हालत में सुधार देखा जा रहा है।

प्लेन हादसे में दो बुजुर्ग हुए घायल

प्लेन हादसे में दो बुजुर्ग हुए घायल

पूरे मामले ओरेंज काउंटी फायर अथॉरिटी के कैप्टन लैरी कुर्त्ज ने बताया कि इस हादसे में कोई भी गंभीर रुप से घायल नहीं हैं। फिलहाल उन्होंने कहा कि प्लेन के हादसे की वजह क्या रही, ये अभी साफ नहीं हुआ है।

हादसे के चश्मदीद ने किया खुलासा

हादसे के चश्मदीद ने किया खुलासा

हादसे के एक चश्मदीद ने बताया कि प्लेन हादसा बिल्कुल उनकी कार के बगल में हुआ। हालांकि इस हादसे में किसी कार या दूसरे वाहन को कोई नुकसान नहीं हुआ। हालांकि इस हादसे के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया। काफी देर तक ट्रैफिक जाम के बाद हालात सामान्य हो सका। आप देखिए प्लेन हादसे का ये चौंकाने वाला वीडियो...

इसे भी पढ़ें:- चीन की नई चाल: सिक्किम में टकराव के बीच जारी किया नया नक्‍शा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Miracle on the motorway: Plane crash lands but misses ALL cars before bursting into flames.
Please Wait while comments are loading...