• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Meow टैटू करवाना महिला को पड़ा बेहद भारी, पहले फूट-फूटकर रोईं और फिर आया ये आइडिया

स्वीडन में रहने वाली विमा हगलैंड को टैटू बनवाना तो मुंह के अंदर की तरफ था लेकिन लापरवाही के चलते ये बाहर की ओर बन गया।
Google Oneindia News

अकसर लोगों को शरीर के कई हिस्सों में टैटू बनवाने का काफी शौक होता है। कई लोग हाथ पैरों में तो कई फेस तक पर टैटू बनवा देते हैं। अब चेहरे पर कोई टैटू बनवाने की हिम्मत तो सिर्फ अव्वल दर्जे का टैटू लवर ही कर सकता है। आमतौर पर फेस पर कोई मार्क बर्दाश्त नहीं किया जा सकता लेकिन ऐसे सनकी लोगों की भी कमी नहीं है, जो ऐसे रिस्क ले लेते हैं। एक महिला ने भी कुछ ऐसा ही किया। टैटू बनवाने गई महिला ने होंठों पर टैटू बनवाना चाहा लेकिन ये मुंह में अंदर की जगह बाहर की तरफ बन गया। महिला के हिसाब से टैटू नहीं बन पाया, तो ये बौखला उठी। इसके बाद उस महिला को टैटू हटाने के लिए सर्जरी का सहारा लेना पड़ा।

टैटू के शौकीन होते हैं लोग

टैटू के शौकीन होते हैं लोग

लोग अपने शरीर पर टैटू बनवाने से पहले लोग काफी रिसर्च करते हैं। क्योंकि शरीर पर बना ये टैटू निकालना फिर इतना आसान नहीं होता। एक लड़की भी इसी उम्मीद से टैटू आर्टिस्ट के पास गई और उसने अपने होंठों पर टैटू बनवा लिया।

गलत बन गया टैटू

गलत बन गया टैटू

महिला को टैटू बनवाना तो अंदर की तरफ था लेकिन लापरवाही के चलते ये बाहर की ओर बन गया। ये देखकर महिला खूब रोई। हालांकि, टैटू बनवाने के कुछ समय बाद फिर महिला को इसका निशान हटाने के लिए सर्जरी का सहारा लेना पड़ा।

खूब रोईं विमा

खूब रोईं विमा

स्वीडन में रहने वाली विमा हगलैंड सन्न रह गईं, जब उन्होंने अपना फाइनल टैटू देखा। पेशे से टिकटॉकर विमा ने जब अपना चेहरा खराब होता देखा, तो उनकी चीख निकल गई। कुछ वक्त तक तो वो खूब रोईं। लेकिन फिर कुछ हफ्तों बाद उनका ये निशान जाता दिखा।

ऐसे हटाया टैटू

ऐसे हटाया टैटू

डेली स्टार की खबर के मुताबिक ये निशान ऐसे ही नहीं गया, बल्कि विमा को इसके लिए सर्जरी का सहारा लेना पड़ा। एक नए वीडियो में इस टिकटॉकर ने खुशी-खुशी फैंस को अपना चेहरा दिखाया, जिसमें उनका टैटू लगभग गायब ही हो चुका था। उन्होंने लिखा कि थैंक गॉड लेजर से ये चला गया।

धीरे-धीरे गया निशान

धीरे-धीरे गया निशान

विमा ने कुछ क्लिप्स साझा किए थे, जिसमें उनका निशान धीरे-धीरे जाता नजर आ रहा था। उन्होंने पहले की तुलना में अब के लुक को कंपेयर करते हुए फैंस के साथ तस्वीरें साझा की। कुछ वक्त तक काफी परेशान रहने के बाद आखिरकार विमा के चेहरे पर मुस्कान आ गई।

हैरान हुए फैंस

हैरान हुए फैंस

अब उन्होंने फैंस के साथ जो फाइनल पोस्ट शेयर किया है, उसमें उनका टैटू गायब नजर आ रहा है। ये देखकर फैंस भी खुश हैं। यूजर्स उनके पोस्ट पर खूब लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि क्या आपने टैटू बनवाते समय मुंह खुला रखा था?

ये भी पढ़ें : महिला को जन्मदिन पर सूझी ऐसी तरकीब, ई-स्कूटर से दोस्त संग मुंह के बल गिरी बर्थडे गर्ल Video Viralये भी पढ़ें : महिला को जन्मदिन पर सूझी ऐसी तरकीब, ई-स्कूटर से दोस्त संग मुंह के बल गिरी बर्थडे गर्ल Video Viral

नशे में रही होगी विमा

नशे में रही होगी विमा

एक शख्स ने कहा कि वो टैटू बनवाते वक्त नशे में रही होंगी। वहीं कुछ लोगों ने कहा कि उन्हें शायद खुद ही पता नहीं रहा होगा कि वे चाहती क्या हैं। एक शख्स ने कहा कि मुझे यकीन ही नहीं हो रहा है कि तुम्हें कुछ पता ही नहीं चला।

Comments
English summary
meow tattoo goes wrong on women outer lips tiktoker showed her transformation
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X