iPhone X जीतने के लिए सबके सामने नग्न हो गई लड़की, कॉलेज ने निकाला, पढ़ाने को मां कर रही थी दिन-रात मेहनत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

iPhone X

मॉस्को। iPhone का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। कोई इसे घोड़ी पर चढ़कर खरीदने जा रहा है, तो कोई ढोल-नगाड़ों के साथ। लेकिन इस लड़की ने iPhone पाने की जिद में जो किया है, वैसा शायद ही किसी ने आजतक किया हो। इस लड़की की हरकत ने सभी को शॉक कर दिया है। हर कोई ये समझने में लगा है कि एक फोन की जिद के लिए कोई ऐसा कैसे कर सकता है। इस हरकत के चक्कर में उसे कॉलेज से भी निकाल दिया गया है।

कॉलेज ने Yevgenya को निकाला

कॉलेज ने Yevgenya को निकाला

रूस में कॉलेज में पढ़ने वाली 19 साल की Yevgenya को उसके कॉलेज से निकाल दिया गया है। कॉलेज से निकालने का कारण है Yevgenya का भरे क्लब में नग्न होना। 19 साल की Yevgenya ने ये हरकत सिर्फ एक iPhone के लालच में की है।

iPhone जीतने के लिए किया ऐसा

iPhone जीतने के लिए किया ऐसा

iPhone का क्रेज उसपर ऐसा सवार था कि वो सबके सामने नग्न होने को भी तैयार हो गई। Yevgenya ने एक क्लब के स्टंट में पार्ट लिया जिसमें जीतने पर iPhone X मिलना था। आईफोन एक्स की कीमत 1 लाख से ऊपर है और इसे खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं है। Yevgenya को ये फोन चाहिए था लेकिन उसके पास इतने पैसे नहीं थे। (फोटो साभार: डेली मेल)

पढ़ाने को मां कर रही दिन-रात मेहनत

इसलिए Yevgenya ने इस गेम में पार्ट लिया। इस गेम में अपने सभी कपड़े उतार देने थे। Yevgenya ने भी धीरे-धीरे कर अपने सभी कपड़े उतार दिए और सभी के सामने नग्न अवस्था में खड़ी हो गई। Yevgenya की मां ये देखकर हैरान हैं। वो दिन-रात मेहनत करती हैं ताकि उसे अच्छे कॉलेज में पढ़ा सकें और उनकी बेटी ने उनका सिर शर्म से झुका दिया। iPhone के क्रेज के लिए लोग वाकई सभी हदें पार करने को तैयार हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
19 year-old-girl stripped naked in front of crowd to win the latest iPhone X.
Please Wait while comments are loading...