बाप रे! अपने अंडरवियर में अजगर छिपाए बैठा था लड़का, देख सन्न रह गई पुलिस

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
    Bizarre: Germany के एक युवक ने Underwear में छुपाया था अज़गर और फिर कुछ ऐसा हुआ | वनइंडिया हिंदी

    फ्रैंकफर्ट। एक आम इंसान सांप या अजगर को देखते ही 100 फीट की दूरी बना लेता है। लेकिन कुछ लोग इस श्रेणी में नहीं आते। जर्मनी में इससे जुड़ा एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। ऐसा शायद ही किसी ने पहले सुना या पढ़ा होगा। यहां एक लड़के की पैंट से अजगर निकाला गया है। इस घटना के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

    Bizarre
    शराब पीकर लड़ाई कर रहा था लड़का

    शराब पीकर लड़ाई कर रहा था लड़का

    यहां एक युवक की पैंट से अजगर को निकाला गया है। ये करने वाली पुलिस भी हैरान है कि लड़के ने अजगर को पैंट में क्यों रखा। पुलिस को इस बात के बारे में तब पता चला जब वो किसी दूसरी शिकायत पर जांच-पड़ताल कर रहे थे। पुलिस को फोन पर शिकायत मिली की दो लोग सड़क पर शराब पीकर लड़ाई कर रहे हैं।

    पुलिस को लड़के की पैंट में दिखा उभार

    पुलिस को लड़के की पैंट में दिखा उभार

    इस घटना को सुलझाने के लिए पुलिस तुरंत वहां पहुंच गई। पुलिस ने झगड़ा सुलझाया और शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले 19 साल के लड़के को गिरफ्तार कर लिया। जब पुलिस उसकी तलाशी कर रही थी तो उन्हें कुछ ठीक नहीं लगा। उन्हें लड़के की पैंट में कुछ उभार दिख रहा था।

    अंडरवियर में छिपा रखा था अजगर

    अंडरवियर में छिपा रखा था अजगर

    पुलिस ने जब लड़के से पूछा कि उसकी पैंट में ये उभार क्यों है तो लड़के ने पहली बार में ही सब सच-सच बता दिया। उसने कहा कि उसने पैंट में अजगर का बच्चा छिपा रखा है। पुलिस ये सुनकर सन्न रह गई है। उन्होंने उसकी तलाशी ली तो पता चला कि अजगर लड़के ने अपने अंडरवियर में छिपा रखा था। पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार कर लिया है और अजगर के मालिक की जांच कर रही है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    German Police was horrified after finding a baby king Python in a man's underwear. The man has been arrested by the police.

    Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
    पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.