• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गजब! आपने देखी क्या बीड़ी के पैकेट पर लियोनेल मेसी की तस्वीर, यूजर्स ने नाम दिया Messi Biri

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 14 जुलाई। अर्जेंटीना के महान फुटबॉल खिलाड़ी लियोनेल मेसी यूं तो दुनियाभर में छाए रहते हैं, लेकिन भारत में उनकी चर्चा की एक खास वजह है। हाल ही में 28 साल बाद लियोनेल मेसी की कप्तानी में अर्जेंटीना ने ब्राजील को 1-0 से हराकर कोपा अमेरिका कप पर कब्जा किया। लियोनेल मेसी की कप्तानी में इस ऐतिहासिक जीत पर उनके फैंस ने दीवाली की तरह जश्न मनाया, भारत में भी कई जगह लोगों ने पटाखे फोड़े और जीत का जश्न मनाया।

भारत में भी मेसी काफी लोकप्रिय

भारत में भी मेसी काफी लोकप्रिय

अर्जेंटीना के लिए पहला इंटरनेशनल टाइटल जीतने के बाद जैसे लियोनेल मेसी दुनियाभर में छा गए, हालांकि वह भारत तो कभी नहीं आए लेकिन उनकी फोटो के साथ यहां सामानों की बिक्री जरूर होने लगी। इन दिनों एक बीड़ी का पैकेट लियोनेल मेसी को लेकर काफी चर्चा में है। आपको जानकर हैरानी होगी की बीड़ी के पैकेट पर लियोनेल मेसी की फोटो छपी हुई है। सोशल मीडिया पर बीड़ी की तस्वीर खूब वायरल हो रही है, यूजर्स इसे मेसी बीड़ी का नाम दे रहे हैं।

लियोनेल मेसी का भारत में पहला विज्ञापन

लियोनेल मेसी का भारत में पहला विज्ञापन

इंटरनेट पर बीड़ी के पैकेट पर लियोनेल मेसी की तस्वीर देख एक तरफ जहां कुछ लोग हैरान हुए वहीं कई यूजर्स ने इसे फनी अंदाज में लिए। एक यूजर ने कहा कि लियोनेल मेसी का ये भारत में पहला विज्ञापन है। वहीं एक यूजर ने लिखा, 'अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी लियोनेल मेसी ने देश को कोपा अमेरिका कप जीताया तो उन्हें तुरंत एक ब्रांड का विज्ञापन मिल गया।' पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा, 'कोपा अमेरिकी जीतने के बाद मेसी की लाइफ बन गई।'

रोनाल्डो की तस्वीर के साथ भी बीड़ी का पैकेट वायरल

रोनाल्डो की तस्वीर के साथ भी बीड़ी का पैकेट वायरल

लियोनेल मेसी की तस्वीर के साथ बीड़ी का पैकेट अब खूब चर्चा में है। फोटो कहां से ली गई है इस बात की तो जानकारी नहीं मिली है लेकिन यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। एक यूजर ने महान फुटबॉल खिलाड़ी रोनाल्डो की फोटो छपी बीड़ी की तस्वीर भी शेयर की है। बता दें कि अर्जेंटीना साल 1993 में आखिरी बार कोई बड़ा खिताब अपने नाम किया था। टीम में लियोनेल मेसी के रहते अर्जेंटीना साल 2014, 2015 और 2016 के कोपा कप फाइनल में भी पहुंचने में कामयाब हुई थी, हालांकि उसे जीत 2021 में नसीब हुई।

यह भी पढ़ें: सुंदरता को लेकर महिलाओं में अजब-गजब जुनून, दुनिया में अलग-अलग फिगर की चाहत

Comments
English summary
Did you see the picture of Lionel Messi on the packet of Biri users named Messi Biri
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X