ऑनलाइन ऑर्डर किया फोन, लेकिन डिलीवरी में मिला कपड़े धोने का साबुन

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। इन दिनों ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज बढ़ गया है। घर बैठे-बैठे लोग सामानों की बुकिंग कर लेते हैं और सामान घर पहुंच जाता है। अगर आप भी ऑनलाइन शॉपिंग के दीवाने का है तो जरा इस खबर को ध्यान से पढ़िए कि कैसे ऑनलाइन कंपनी ने दिल्ली के रहने वाले शख्स को चूना लगा दिया।

 Delhi Man Orders Phone Online, Gets Soap On Delivery. His Post Is Viral

दिल्‍ली के रहने वाले 22 साल के चिराग धवन ने एमेजॉन से 7 सितंबर को अपने लिए एक स्मार्टफोन ऑर्डर किया। 11 सितंबर को तय समय पर सामान की डिलीवरी भी हो गई। पेमेंट करने के बाद जब चिराग ने पैकेट खोला तो उससे होश उड़ गए। चिराग ने ऑर्डर तो फोन किया था, लेकिन उसे कंपनी ने कपड़े धोने वाले साबुन की तीन टिक्‍कियां भेज दी।

पढें-आपके फोन से पैसे चुरा रहा है ये मालवेयर, इस ऐप से रहें दूर

चिराग ने इस बारे में एक फेसबुक पोस्ट दिखा, जो खूब वायरल हो रहा है। चिराग से फौरन एमेजॉन को शिकायत की। कंपनी ने भी रिप्‍लेसमेंट भेजने का वादा कर मामले को खत्म करना बेहतर समझा। कंपनी ने फौरन मामले को सुलझाते हुए चिराग को रिप्लेसमेंट भेजने का वादा किया है। चिराग भी कंपनी के इस एक्शन से संतुष्ट है, लेकिन उनका फेसबुक पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। लोग ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी का मजाक बना रहे है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi-resident Chirag Dhawan ordered a brand new smartphone through Amazon on September 7. However, when the package arrived on September 11, the 22-year-old opened it to find detergent soap inside.
Please Wait while comments are loading...