• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: कछुए को खाने के चक्कर में भूखे मगरमच्छ का हुआ बुरा हाल, निवाला बनाते ही जान पर बन आई

|

नई दिल्ली: मगरमच्छ घात लगाकर शिकार करने और अपने मजबूत जबड़े के लिए जाना जाता है, लेकिन कभी-कभी उसकी किस्मत अच्छी नहीं होती है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मगरमच्छ अपने छोटे से शिकार से हार मान लेता है और उसे जाने देता है। इस अनोखे वीडियो को देखकर सोशल मीडिया के यूजर्स भी हैरान हैं।

IRS अधिकारी ने शेयर किया वीडियो

IRS अधिकारी ने शेयर किया वीडियो

इंडियन रेवेन्यू सर्विस के अधिकारी नवीन ने एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक मगरमच्छ घास पर लेटकर आराम कर रहा होता है, तभी उसके सामने एक कछुआ आता है। वो तेजी से उसका शिकार करते हुए उसे अपने मुंह में भर लेता है, लेकिन कछुए की किस्मत और ऊपरी कवच काफी अच्छा रहता है। मगरमच्छ बार-बार कोशिश करता है, लेकिन उसके शक्तिशाली दांत और ताकत कछुए की पकड़ को तोड़ नहीं पाते हैं। अंत में मगरमच्छ हार मान लेता है और कछुआ मस्ती से आगे बढ़ जाता है।

'जिंदा रहने के लिए ये चीजें जरूरी'

ये वीडियो लोग काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही इस बात से ही हैरान हैं कि कैसे एक छोटे से कछुए ने अपनी हिम्मत से मगरमच्छ को हराकर अपनी जान बचा ली। इस वीडियो के साथ IRS नावेद ने लिखा कि अगर आप दुनिया में जीवित रहना चाहते हैं तो मोटी त्वचा और मजबूत दिमाग का होना जरूरी है, अगर आप उन्हें मौका ना दें तो कोई उसे तोड़ नहीं सकता है।

एक और वीडियो वायरल

एक और वीडियो वायरल

इससे पहले इंडियन फॉरेस्ट सर्विस ऑफिसर रेगिनाल्ड रॉयस्टन ने मगरमच्छ का एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया था। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, 'सिर्फ इंसानों को ही नहीं, मगरमच्छ को भी केकड़े को खाना भारी पड़ गया, जब मगरमच्छ ने केकड़े को जिंदा निगलने की कोशिश की तो वह भी असहनीय दर्द से तड़प गया।' रेगिनाल्ड रॉयस्टन की ओर से पोस्ट किया गया ये वीडियो भी वायरल हो रहा है।

OMG! सांप को मास्क की तरह लपेटकर बस में सफर कर रहा था शख्स, महंगी पड़ी ये हरकत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Alligator Try To Eat Turtle interesting video viral
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X