• search
बीकानेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बीकानेर कांग्रेस नेता पर अतिक्रमण हटाने आई यूआईटी टीम को धमकाने का आरोप

|

बीकानेर। सत्ता का नशा किस कदर सिर चढ़ कर बोलता है। इसकी बानगी गुरुवार को बीकानेर में देखने को मिली। यहां कांग्रेस के जिला महासचिव यूआईटी और पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को धमकाते हुए देखे गए।

Bikaner Congress leader accused of threatening the UIT team for removing encroachment

दरअसल, गुरुवार सुबह बीकानेर यूआईटी और पीडब्ल्यूडी के अधिकारी कोठारी मेडिकल अस्पताल के द्वारा किए गए अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई कर रहे थे। इसी बीच कांग्रेस के जिला महासचिव आनन्द जोशी को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच गए और वहां सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों पर अपने पद का रौब दिखाते हुए उन्हें कार्रवाई बंद करने की धमकी देने लगे। हालांकि मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने उनके इस रवैये का विरोध भी किया, लेकिन सत्ता के नशे में चूर इस कार्यकर्ता ने अपने आकाओं तक इसकी सूचना पहुंचा कर सरकारी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करवाने की धमकियां दी। धमकियों से घबराए बिना यूआईटी और पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों ने मौके पर से कोठारी अस्पताल का कब्जा हटा दिया।

Rajasthan Crime Report : वर्ष 2019 में ना बहू-बेटियां सुरक्षित रहीं ना ही एससी-एसटी वर्ग, दोनों के अपराधों में बढ़ोत्तरीRajasthan Crime Report : वर्ष 2019 में ना बहू-बेटियां सुरक्षित रहीं ना ही एससी-एसटी वर्ग, दोनों के अपराधों में बढ़ोत्तरी

अधिकारियों ने बताया कि गजनेर रोड पर काफी समय से अतिक्रमण को लेकर शिकायत मिल रही थी। गजनेर रोड एक राजमार्ग है। इस राजमार्ग पर एक निजी अस्पताल ने सड़क पर रेम्प बनाकर कब्जा कर लिया, जिससे राजमार्ग के किनारे बना नाला अवरुद्ध हो गया और नाले का अपशिष्ट पदार्थ सड़क पर बहने लग गया। इसके चलते सड़क क्षतिग्रस्त हो गई। इसी कारण गुरुवार को अस्पताल के आगे बने रेम्प को तोड़ने की कार्रवाई की गई है। वहीं, कांग्रेस नेता आनद जोशी ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि इस रोड पर अतिक्रमण को लेकर पहले भी प्रसाशन और विभाग को शिकायत कर चुके हैं, मगर प्रसाशन व विभाग का आपस में सामजस्य नहीं होने के चलते आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

English summary
Bikaner Congress leader accused of threatening the UIT team for removing encroachment
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X