• search
बीकानेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अर्जुनराम मेघवाल ने मंत्री बनने के बाद बीकानेर के लिए खोल दिया घोषणाओं का पिटारा, 3 बड़ी सौगात भी दी

By आनंद आचार्य
|

बीकानेर। लोकसभा चुनाव 2019 में फिर जीतकर संसद पहुंचे 'साइकिल वाले नेताजी' ने बीकानेर को तीन बड़ी सौगात दी है। मोदी सरकार-2 में मंत्री बनने के बाद शनिवार को बीकानेर सांसद अर्जुनराम मेघवाल मीडिया से बातचीत की।

arjun meghwal press conference in Bikaner

बीकानेर के सर्किट हाउस में आयोजित प्रेसवार्ता के इस दौरान भारी उद्योग राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने शहर भाजपा अध्यक्ष सत्य प्रकाश आचार्य, उपाध्यक्ष अशोक प्रजापत सहित पार्टी के प्राधिकारी की मौजूदगी में प्रेसवार्ता की। केन्द्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि बीकानेर में सोलर, सिरेमिक और माइनिंग हब बनने की संभावनाएं हैं। इस दिशा में कार्य किया जाएगा। इसको लेकर मंत्रलाय में अधिकारियों से प्रजेंटेशन के माध्यम से चर्चा करके शीघ्र बीकानेर को सौगात देंगे।

Arjun Ram Meghwal : ये हैं पगड़ी बांधकर साइकिल से संसद जाने वाले MP, नौकरी छोड़ तीसरी बार जीते

इसके अलावा बीकानेर में ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने रोप-वे को लेकर पहले ही घोषणा कर चुके हैं। उस घोषणा को भी जल्द पूरा करवाएंगे। बीकानेर जिले में उद्यमिता का विकास को लेकर कारखाने खोलकर विकास के नए आयायाम स्थापित करेंगे ताकि बीकानेर के लोगों को ज्यादा से ज्यादा रोजगार मिल सके।

मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा के मुद्दे को लेकर कहा कि वाड्रा का मामला मैंने ही संसद में उठाया था। उस मामले ईडी की पूछताछ चल रही है, हालाँकि यह मामला कोर्ट में चल रहा है, मगर देश में कानून का राज है और आदमी कितना ही बड़ा हो कानून का सामाना करना पड़ेगा। वहीं अर्जुनराम मेघवाल द्वारा सोनिया गाँधी से मुलाकात को लेकर मंत्री मेघवाल ने कहा की सदन सुचारु रूप से चले और विपक्ष भी डिबेट में भगा ले। इसको लेकर कल कांग्रेस की सोनिया गाँधी से मुलाकत की थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
arjun meghwal press conference in Bikaner
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X