• search
बिजनौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हिस्से में आई इतनी बड़ी रकम देख चोर को पड़ गया हार्ट अटैक, खुद के इलाज के लिए खर्च करने पड़े रुपए

|

बिजनौर। खबर उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से है, जहां एक अजीब मामला सामने आया है। जिसे सुनाकर आप भी चौंक जाएंगा। दरअसल यहां, एक चोर को जरूरत से ज्यादा रकम मिल गई। इतनी बड़ी रकम देखकर चोर को हार्ट अटैक आ गया। साथी चोर ने जैसे-तैसे अपने दोस्त को अस्पताल में भर्ती करा उसका इलाज कराया और सवा लाख का बिल भरा। इस मामले का खुलास तब हुआ, जब पुलिस ने डेढ माह पूर्व जनसेवा केंद्र में हुई चोरी के आरोप में दोनों चोरों को धरदबोचा।

Bijnor News: Thief having heart attack after seeing the stolen amount

एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि 16 और 17 फरवरी की रात को दो चोर नवाब हैदर के पब्लिक सर्विस सेंटर में करीब 12 लाख रुपए की चोरी का मुकदमा कोतवाली देहात थाने में दर्ज हुआ था। जनसेवा केंद्र में चोरों ने रुपयों के अलावा आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस चोरी कर लिया था। स्वाट टीम व कोतवाली देहात पुलिस ने बुधवार को चोरी में प्रकाश में आए नगीना थाने के गांव आले अलीपुर उर्फ किरतपुर निवासी नौशाद व ऐजाज को नगीना मार्ग स्थित जमजम ढाबे के पास से चोरी की 03 लाख 70 हजार रुपए नगद, दो तमंचे व बाइक के साथ धरदबोचा लिया।

पकड़े गए चोरों ने पुलिस को बताया कि वह काफी समय से बंद मकानों में चोरी करके रुपये आपस में बांट लेते थे। आरोपियों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उन्हें केंद्र में सिर्फ एक-दो हजार रुपए की उम्मीद थी, लेकिन इतनी बड़ी रकम देखकर वे बहुत खुश हुए। उन्होंने चोरी के बाद रकम बराबर हिस्सों में बांट ली। रकम देखकर एजाज को दिल का दौरा पड़ा और उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। एजाज की रकम का बड़ा हिस्सा इलाज में खर्च हो गया। हालांकि, नौशाद ने दिल्ली में सट्टेबाजी में अपने हिस्से की रकम खर्च की। एसपी ने कहा कि पुलिस ने उनके कब्जे से 3.7 लाख रुपए नकद और दो पिस्तौल जब्त किए हैं। चोरों के पास से एक बाइक बरामद भी बरामद की गई है जिसे उन्होंने फुलसंडा गांव से चुराया था।

ये भी पढ़ें:- Delhi Meerut Expressway जनता के लिए आज से खुला, बिना टोल के 45 मिनट में पूरा होगा दिल्ली से मेरठ का सफर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bijnor News: Thief having heart attack after seeing the stolen amount
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X