• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सुपौल में खिड़की का ग्रिल काटकर फरार हो गया कैदी, आवाज बाहर न जाए इसके लिए लगाया गजब का दिमाग

|
Google Oneindia News

सुपौल, 13 मई: सदर अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया एक विचाराधीन कैदी फिल्मी स्टाइल में फरार हो गया। कैदी के फरार होने की भनक साथ आए पुलिसकर्मियों तक को नहीं लगी। जी हां...फरार होने के लिए कैदी ने भी गजब का दिमाग चलाया। दरअसल, कैदी फरार होने से पहले बाथरूम गया और फिर अंदर खिड़की का ग्रिल काटकर निकल गया।

Undertrial prisoner escaped from Supaul District Hospital

ग्रिर को काटने की आवाज बाहर न जाए, इसके लिए उसने बाथरूम का नल चला दिया। वहीं, अब कैदी के फरार होने की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी है। हालांकि, मीडिया के सामने इस मामले में पुलिस-प्रशासन के अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फरार हुए कैदी का नाम है बंदी सिंटू। बुधवार की शाम को बंटी सिंटू के पेट में दर्द और उल्टी की शिकायत होने के बाद पुलिस ने उसे सदर अस्पताल के बंदी वार्ड में भर्ती कराया था। लेकिन वह गुरुवार की देर रात कैदी बंदी सिंटू बाथरूम गया और बाथरूम करने के बहाने से अंदर नल चला दिया।

ताकि ग्रिल को जब काटे तो आवाज बाहर न जाए। वह अपने प्लान में कामयाब भी हो गया। कैदी बंदी सिंटू खिड़की का ग्रिल काटकर वह फरार हो गया। इधर बंदी के भाग जाने का पता लगते ही पुलिस वालों की नींद उड़ गई। सभी ने उसे आसपास तलाशा, लेकिन वो नहीं मिला। इसके बाद इस बात की जानकारी सदर थाने तक पहुंची। सुबह सुबह सदर थानाध्यक्ष मनोज महतो सहित अस्पताल पहुंचकर बिल्डिंग के पिछले हिस्से की खिड़की का मुआयना किया जिससे सिंटू भागा था।

ये भी पढ़ें:-बिहार के नालंदा में कोर्ट की पुरानी दीवार ढही, एक महिला की मौत, कई घायलये भी पढ़ें:-बिहार के नालंदा में कोर्ट की पुरानी दीवार ढही, एक महिला की मौत, कई घायल

बताया जा रहा है कि फरार विचाराधीन कैदी मोहम्मद हजरत छातापुर थाना क्षेत्र में एक बाइक चोरी के मामले में जेल में बंद था। देर रात विचाराधीन कैदी के सदर अस्पताल के कैदी वार्ड से ग्रिल तोड़कर भागने मामले में प्रशासन द्वारा जांच शुरू कर दी है। वहीं ड्यूटी मौजूद गार्ड द्वारा बताया गया कि तीन गार्ड की ड्यूटी वहां पर थी। जिसमे एक गार्ड छुट्टी पर था और दो गार्ड बाहर में तैनात थे।

Comments
English summary
Undertrial prisoner escaped from Supaul District Hospital
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X