• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

लालू प्रसाद यादव की किडनी ट्रांसप्लांट के बाद तेजस्वी यादव ने बहन के लिए लिखा भावुक पोस्ट

Google Oneindia News
tejashwi

बिहार के उपमुख्यमंत्री ने पिता को लेकर सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट लिखी है। दरअसल लालू प्रसाद यादव इस समय सिंगापुर में हैं। लालू प्रसाद यादव की किडनी खराब हो गई थी, जिसकी वजह से वह किडनी ट्रांसप्लांट कराने सिंगापुर पहुंचे थे। लालू प्रसाद यादव को उनकी ही बेटी रोहिणी आचार्य ने अपनी किडनी डोनेट की थी। लालू प्रसाद का सोमवार को सफल ऑपरेशन हुआ और उनकी किडनी को ट्रांसप्लांट कर दिया गया है। अब लालू प्रसाद और रोहिणी आचार्य दोनों ही स्वस्थ्य हैं। ऑपरेशन के बाद तेजस्वी यादव ने बहन के लिए भावुक पोस्ट लिखी है।

इसे भी पढ़ें- आधार सेवा केंद्र का डीएम ने किया शुभारंभ,प्रतिदिन एक हजार व्यक्तियों को मिलेगी यह सुविधाइसे भी पढ़ें- आधार सेवा केंद्र का डीएम ने किया शुभारंभ,प्रतिदिन एक हजार व्यक्तियों को मिलेगी यह सुविधा

तेजस्वी यादव का भावुक ट्वीट
तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके लिखा, ऑपरेशन के बाद मेरी प्यारी बहन का आत्मविश्वास अलौकिक, अपूर्व और अद्भुत है। मेरी प्यारी बहन रोहिणी आचार्य ने अटूट प्रेम, असीम त्याग, अदम्य साहस, अद्वितीय समर्पण और रिश्तों के वर्तमान दौर में अकल्पनीय पारिवारिक मूल्यों की जो अनूठी मिसाल कायम की है वह अवर्णनीय और अविस्मरणीय है। बता दें कि लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती ने भी पिता के ऑपरेशन के बाद एक 10 सेकेंट का वीडियो शेयर किया है।

मीसा भारती ने शेयर किया वीडियो
मीसा भारती ने पिता लालू प्रसाद यादव का ऑपरेशन के बाद का एक 10 सेकेंड का वीडियो शेयर किया है, जिसमे लालू प्रसाद यादव कहते हैं कि आप लोगों के आशीर्वाद और दुआओं के चलते हम अच्छा महसूस कर रहे हैं। मीसा भारती ने वीडियो के साथ लिखा, आप सब की दुआओं ने ही पापा का मनोबल बढ़ाया, उन्हें बेहतर महसूस करवाया, आज पापा ने आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद कहा है।

पीएम मोदी ने भी लिया हाल
बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी तेजस्वी यादव से फोन पर बात की थी और लालू प्रसाद के स्वास्थ्य का हाल लिया था। भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने भी कहा कि रोहिणी आचार्य ने एक बेहतरीन उदाहरण पेश किया है, वह एक आदर्श बेटी हैं। गौर करने वाली बात है कि सोमवार को तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी थी कि पिता लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट सफल रहा है। उन्हें ऑपरेशन थिएटर से अब आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है।

Comments
English summary
Tejashwi Yadav shares emotional note after Lalu Prasad Yadav kidney transplant.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X