• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

पिता लालू प्रसाद की किडनी प्लांट सर्जरी से पहले सिंगापुर पहुंचे तेजस्वी यादव

लालू प्रसाद यादव की किडनी ट्रांसप्लांट सर्जरी से पहले सिंगापुर पहुंचे बेटे तेजस्वी यादव। लालू प्रसाद का सोमवार को होना है ऑपरेशन
Google Oneindia News
lalu prasad yadav

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अपने पिता से मिलने के लिए सिंगापुर रवाना हो गए हैं। वह शनिवार को सिंगापुर के लिए रवाना हुए हैं। दरअसल लालू प्रसाद यादव की शनिवार को किडनी का ऑपरेशन है। सोमवार को ऑपरेशन के समय तेजस्वी यादव पिता लालू के साथ होना चाहते हैं, यही वजह है कि वह शनिवार को सिंगापुर के लिए रवाना हो चुके हैं। लालू प्रसाद के करीबी भोला यादव और तेजस्वी यादव के राजनीतिक सलाहकार संजय यादव भी सिंगापुर रवाना हुए हैं।

इसे भी पढ़ें- Agra: 'गर्लफ्रेंड के इशारों पर चलता है पति, मेरे पास नहीं आता', परेशान पत्नी ने अब दर्ज कराई FIRइसे भी पढ़ें- Agra: 'गर्लफ्रेंड के इशारों पर चलता है पति, मेरे पास नहीं आता', परेशान पत्नी ने अब दर्ज कराई FIR

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी यादव और उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती पहले से ही लालू प्रसाद यादव के साथ सिंगापुर में हैं। रोहिणी आचार्य जोकि लालू की दूसरी बेटी हैं उन्होंने अपने पिता को किडनी डोनेट की है, उनकी किडनी को ही लालू प्रसाद को ट्रांसप्लांट की जाएगी। जानकारी के अनुसार लालू और रोहिणी आज ऑपरेशन से पहले अस्पताल में भर्ती होंगे। दोनों का टेस्ट किया जाएगा, इसके बाद सोमवार को ऑपरेशन होगा और किडनी ट्रांसप्लांट किया जाएगा। रोहिणी ने शनिवार को एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी और लिखा था, हमने भगवान को नहीं देखा, लेकिन भगवान की तरह मेरे पिता को देखा है।

बिहार के मंत्रियों और विधायकों ने दानापुर में लालू प्रसाद यादव के बेहतर स्वास्थ्य के लिए मंदिर में पूजा-अर्चना की। स्थानीय लोगों ने भी लालू के जल्द स्वस्थ्य होने के लिए हवन किया। विधायक और मंत्रियों ने लालू के लिए जलाभिषेक और हवन किया। बता दें कि तेजस्वी यादव ने 5 दिसंबर को कुर्हनी विधानसभा उपचुनाव से पहले चुनाव प्रचार किया। उहोंने चुनाव प्रचार के दौरान लोगों से भावुक अपील की। उन्होंने कहा कि अगर मेरे पिता बिहार में होते तो कुर्हनी में प्रचार के लिए जरूर आते। लेकिन उन्हें अपनी किडनी ट्रांसप्लांट के लिए सिंगापुर जाना पड़ा है। तेजस्वी ने अपील की कि आप लोग महागठबंधन को अपना वोट दें। जीत के बाद वह अपने आप ठीक हो जाएंगे।

Comments
English summary
Tejashwi Yadav left for Singapore for his father's kidney transplant
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X