• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तेज प्रताप ने मंत्री रामसूरत राय को बताया गुंडा, कहा- सबको सबक मिल जाएगा

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार के नीतीश सरकार के मंत्री रामसूरत राय के गांधी मैदान में फरिया लेने वाले बयान पर राजद विधायक और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने पलटवार किया है। उन्होंने मंत्री रामसूरत राय को गुंडा कहा। पत्रकारों से बातचीत में तेज प्रताप ने नीतीश कैबिनेट के मंत्रियों पर आरोप लगाया कि किसी को काम तो करना नहीं है, सारे सदन में आकर बकबक करते हैं, विपक्ष को बोलने तक नहीं दिया जाता है।

tej pratap yadav statement on bihar government minister

इसके अलावा तेज प्रताप ने कहा कि यहां तक कि विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी जब बोलने के लिए खड़े होते हैं, तब सत्ता पक्ष के सदस्या बौखला जाते हैं। वे जनहित के सवालों पर तिलमिला जाते हैं। तेज प्रताप ने दावा किया कि मंत्रियों की गुंडागर्दी ज्यादा दिनों तक नहीं चलने दी जाएगी। जनता सब समझ चुकी है। सबको सबक मिल जाएगा। इसके अलावा तेज प्रताप ने अपने आरोपों को साबित करने के लिए विधानसभा की कार्यवाही का उदाहरण दिया।

उन्होंने कहा कि पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी तो एक कदम और आगे बढ़ गए। उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष को ही बुरा-भला कह दिया। सदन में ही मंत्री ने विधानसभा अध्यक्ष को कह दिया कि व्याकुल मत होइए। पूरे देश ने मंत्री के उस बयान को सुना। बता दें कि बीते बुधवार को भाजपा कोटे से मंत्री बने सम्राट चौधरी ने विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा को सदन में व्याकुल मत होइए कहा था, जिसके बाद विजय कुमार सिन्हा आसन छोड़कर चले गए थे। सीएम नीतीश कुमार के हस्तक्षेप के बाद वे फिर से आसन पर लौटे थे।

Covid-19: बिहार सरकार ने सभी डॉक्टरों, स्वास्थ्य कर्मियों और पैरामेडिकल कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द कींCovid-19: बिहार सरकार ने सभी डॉक्टरों, स्वास्थ्य कर्मियों और पैरामेडिकल कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द कीं

Comments
English summary
tej pratap yadav statement on bihar government minister
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X