• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चोरी के पैसों से 7 गांवों की बनवाई सड़क और फिर पत्नी को लड़ाया चुनाव, घर पहुंची पुलिस तो...

|
Google Oneindia News

सीतामढ़ी। आपने कई ऐसे चोरों की कहानी सुनी होगी, जिसमें चोर चोरी कर महंगे-महंगे शौक पूरा कर रहा होगा। लेकिन क्या आपने कभी ऐसे चोर के बारे में सुना है, जो चोरी कर लोगों की भलाई का काम करता हो। ऐसे अधिकांश फिल्मों में होता है। लेकिन चोर इरफान ने वास्तिवक जीवन में किया है, जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान है। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर चोर इरफान को शुरू से ही हाई प्रोफाईल जीवन जीने का मन था, जिसको लेकर उसने अपना घर छोड़ा और परदेश चला गया कमाने।

वर्षों बाद लौटा इरफान तो बदल चुका था रहन-सहन का तरीका

वर्षों बाद लौटा इरफान तो बदल चुका था रहन-सहन का तरीका

कई वर्षों बाद जब वह घर वापस लौटा तो उसकी लाइफस्टाइल बिल्कुल ही बदल गई थी। उसका जीवन पूरा शानो-शौकत वाला था। महंगी गाड़ियों पर चढ़ना और बात-बात पर दोस्तों को पार्टी देना उसके रोजमर्रा में शामिल हो गया था। इरफान के माता-पिता मजदूरी करते थे लेकिन उसके बदलते जीवन से गांव के लोग भी दंग थे कि आखिरकार इरफान के पास इतना पैसा आया कहां से।

चोरी के पैसों से चुनाव प्रचार में खर्च किये लाखों रुपये

चोरी के पैसों से चुनाव प्रचार में खर्च किये लाखों रुपये

आसपास के इलाकों में कहीं ऑर्केस्ट्रा होता तो इरफान बार-बालाओं पर लाखों रुपये लूटा देता था। वहीं अपनी रशूक को और ज्यादा बढ़ाने के लिए उसने अपनी बीबी को चुनाव में प्रत्याशी बना दिया। अपनी पत्नी गुलशन प्रवीण को जिला परिषद क्षेत्र संख्या 34 से प्रत्याशी बनाकर चुनाव प्रचार में उसने लाखों रुपये खर्च किये।

देश के कई महानगरों के मकान में किया चोरी

देश के कई महानगरों के मकान में किया चोरी

इरफान ने जब गांव को छोड़ा तो उसके अंदर पैसे कमाने की ललक थी लेकिन इसके लिए उसने सही रास्ते की जगह गलत रास्ता अपनाया। इरफान की नजरें आलीशान बिल्डिंग पर रहती थीं। वो फिल्म धूम-2 की स्टाईल में चोरी करता था और गहनों के साथ-साथ घर में रखे बेशकीमती सामानों को चुरा ले जाता था। वह पहले घर में काम के बहाने घुसता था और फिर रात को उसी घर में चोरी करता था।

जब घर पहुंची पुलिस तो लोगों को सच्चाई पता चली

जब घर पहुंची पुलिस तो लोगों को सच्चाई पता चली

इरफान ने देश के महानगरों में तीस से ज्यादा आलीशान घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। जब यूपी पुलिस इरफान के घर आयी और छापेमारी की तो गांव के लोगों को सच्चाई पता चली। पुलिस उसको गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। गांव में उसकी लोकप्रियता की अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसके खिलाफ कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं था।

गोरखपुर में बंद पड़े घर में आधी रात को घुसे चोर, अमेरिका में बैठा मालिक CCTV से देख रहा था लाइवगोरखपुर में बंद पड़े घर में आधी रात को घुसे चोर, अमेरिका में बैठा मालिक CCTV से देख रहा था लाइव

English summary
sitamarhi thief irfan caught by police who did theft in more than 30 big house
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X