• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

RJD प्रदेशाध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा- BJP ने जनादेश के साथ किया रेप, उसी की पैदाइश हैं नीतीश

|

पटना। नीतीश कुमार रविवार को एनडीए के नेता के तौर पर चुने जाने के बाद आज शाम को साढ़े चार बजे सीएम पद की शपथ लेंगे। नीतीश कुमार सातवीं बार आज बिहार के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे। रविवार को नीतीश कुमार ने राज्यपाल से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश किया था। लेकिन इस बीच राजद ने शपथ ग्रहण के कार्यक्रम का बॉयकॉट किया है।

rjd state president jagdanand singh statement on nitish kumar oath ceremony

आरजेडी के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी गई है। ट्वीट कर इसमें कहा गया है कि आरजेडी शपथ ग्रहण का बायकॉट करेगी। वहीं राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने विवादित बयान दिया है।

राजद प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि पहले वह विश्वासघात करके सीएम बनते थे, इस बार उन्हें सीएम नहीं कहा जा सकता। नीतीश कुमार भाजपा द्वारा जनता के जनादेश के साथ किए गए लूट से पैदा हुए हैं, इसलिए हमने शपथ ग्रहण समारोह का बायकॉट किया है।

प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा कि ''नीतीश कुमार धोखाधड़ी से मुख्यमंत्री बन जाते थे, इस बार तो वह मुख्यमंत्री हैं ही नहीं। भाजपा की गोद में पलने वाले, पूरी बिहार की जनता और बिहार के मतदाताओं के साथ जो भाजपा ने बलात्कार किया है, डकैती जनादेश का किया है, उसी की पैदाइश हैं नीतीश कुमार।''

आरजेडी और कांग्रेस पार्टी ने नीतीश के शपथ ग्रहण का बहिष्कार करने का ऐलान किया है। बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि उनके पास कोई निमंत्रण नहीं आया है आया भी तो वो शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि महागठबंधन के सहयोगी राजद के बायकॉट करने पर कांग्रेस भी उस स्टेंड पर कायम है।

नीतीश कुमार के सातवीं बार बिहार सीएम बनने पर उनकी 80 वर्षीय बहन ने भाई दूज पर रखा उपवास

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rjd state president jagdanand singh statement on nitish kumar oath ceremony
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X