India
  • search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

'RJD fans चाय एवं नाश्ता वाले' सुर्खियों में, टैग लाइन से जुड़ा है युवाओं का दर्द

|
Google Oneindia News

पटना, 28 जून 2022। बिहार में इन दिनों चाय का व्यापार युवाओं को खूब भा रहा है। युवक और युवती दोनों ही चाय के व्यापार से सुर्खियां बटोर रही है। युवक की बात की जाए तो बिहार में कमांडो चाय वाला, बेवफ़ा चाय वाला और कुल्हड़ चाय वाला जैसे कई युवक सुर्खियों में छा चुके हैं। वहीं युवती की बात की जाए तो ग्रैजुएट चाय वाली और आत्ममिर्भर चाय वाली कई दिनों तक मीडिया की सुर्खियों में बनी रही। इसके साथ ही अब बिहार में एक और चाय वाले ने सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी है। आईए जानते हैं कौन है आरजेडी फैन्स चाय एवं नाश्ता वाले।

    'RJD fans चाय एवं नाश्ता वाले' सुर्खियों में, टैग लाइन से जुड़ा है युवाओं का दर्द
    'आरजेडी फैन्स चाय एवं नाश्ता वाले'

    'आरजेडी फैन्स चाय एवं नाश्ता वाले'

    बिहार की राजधानी पटना के ईको पार्क के पास ठेले पर अखिलेन्द्र यादव हिंदुस्तानी नाम के युवक ने 'आरजेडी फैन्स चाय एवं नाश्ता वाले' नाम से स्टॉल खोला है। पूरे देश में आरजेडी फैन्स चायवाला के नाम से यह युवक रातों रात चर्चा का विषय बन गया है। युवक के स्टॉल के नाम के साथ-साथ टैग लाइन भी लोगों खूब भा रहा है। अखिलेन्द्र यादव हिंदुस्तानी ने अपने स्टॉल पर आरजेडी फ़ैंस चाय एवं नाश्ता वाले लिखा है। इसके साथ ही नचे में लिखा है कि ग़रीबों के मसीहा माननीय लालू प्रसाद यादव। इन सबके अलावा युवक ने अपने स्टॉल पर कई कोटेशन भी लिखा है।

    'लैला नहीं थामती किसी बेरोजगार का हाथ'

    'लैला नहीं थामती किसी बेरोजगार का हाथ'

    अखिलेन्द्र यादव हिंदुस्तानी ने अपनी दुकान पर ये भी लिखा है, 'लैला नहीं थामती किसी बेरोजगार का हाथ, मजनू को अगर इश्क है तो कमाने लग जाए। इसके बाद उसने एक और कोटेशन लिखा है कि 'परवाह मत करो लोग क्या कहते हैं, क्योंकि तुम्हारे घर का खर्च लोग नहीं तुम खुद उठाते हो।' अखिलन्द्र यादव ने बताया कि वह बचपन से ही लालू प्रसाद यादव के बड़े प्रशंसक हैं। उनके बहुत बड़े फ़ैन हैं इसलिए राजद फैन्स के नाम पर चाय की दुकान खोली है।

    प्राइवेट जॉब से नहीं हो रहा था गुज़ारा- अखिलेन्द्र

    प्राइवेट जॉब से नहीं हो रहा था गुज़ारा- अखिलेन्द्र

    बिहार के नालंदा जिले से अखिलेन्द्र यादव हिंदुस्तानी का ताल्लुक है। वह अभी भी पढ़ाई कर रहे हैं, बीएससी फाइनल ईयर के छात्र हैं। उन्होंने बताया कि वह प्राइवेट जॉब करते थे लेकिन उस जॉब से गुजारा नहीं हो रहा था। इस वजह से उन्होंने अपना ही व्यापार करने का सोचा और चाय की दुकान खोल ली। क्योंकि के व्यापार में पूंजी कम और मुनाफा ज्यादा होता है। अखिलेन्द्र का कहना है कि सरकारी नौकरी से अब उनका भरोसा उठा चुका है केन्द्र और राज्य सरकार सिर्फ़ रोजगार की घोषणा करती है लेकिन युवाओं को रोजगार नहीं मिल पाता है।

    तेज प्रताप यादव ने भी ली चाय की चुस्की

    तेज प्रताप यादव ने भी ली चाय की चुस्की

    बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के नेता और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव भी अखिलेन्द्र यादव हिंदुस्तानी के चाय दुकान पर पहुंचे थे। आरजेडी फैन्स चाय वाला की दुकान पर चाय की चुस्की लेते हुए तेज प्रताप यादव ने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने 19 लाख रोजगार देने का वादा किया था लेकिन युवाओं को रोज़गार नहीं मिला। मोदी सरकार ने युवाओं के पकौड़ा तलने और चाय बेचवाने का ठेके ले लिया है अगर सरकार युवाओं को रोजगार देती तो वह भी एसी ऑफिस में बैठकर काम कर रहे होते

    ये भी पढ़ें: बिहार: जातीय जनगणना की तैयारी ज़ोरों पर, 25 जून से प्रदेश भर में निकाली जाएगी ये यात्रा

    Comments
    English summary
    RJD fans tea stall in patna, tej pratap yadav visited RJD fans shop
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X