बिहार में नरसंहार का आरोपी गैंगवार में गोलियों से कर दिया गया छलनी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। बिहार में एक बार फिर गैंगवार शुरू हो गया है, कल देर रात बिहार के सासाराम जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बराढ़ी के पास नहर पर दर्जनों हत्याकांड का मुख्य आरोपी की हत्या कर दी गई। नरसंहार की घटना को अंजाम देने वाला रणवीर सेना का पूर्व एरिया कमांडर धनजी और उसके दो साथियों की गैंगवार में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना के बारे में ऐसा कहा जा रहा है कि इस गैंगवार में कुल 10 राउंड गोली चलाई गई थी, जिसमें से 3 लोगों की मौत हो गई। इस घटना में मौत के शिकार हुए धनजी नोखा थाना क्षेत्र के नारन गांव का रहने वाला था। वहीं उसके Scorpio के ड्राइवर शशि पांडे और मंटू सिंह भी इस हमले में मारे गए हैं जो धनजी के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

नहर पर एक के बाद एक ताबड़तोड़ फायरिंग

नहर पर एक के बाद एक ताबड़तोड़ फायरिंग

जानकारी के मुताबिक Scorpio में 5 से 8 लोग सवार होकर बराठी से शाहपुर की तरफ जा रहे थे। तभी गैंगवार की घटना हुई जिसके बाद तीन लोगों के लाश को बरामद किया गया और बाकी के लोग वहां से फरार होने में कामयाब हो गए। जैसे ही इस घटना की जानकारी नजदीकी पुलिस को मिली मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों लाशों को पोस्टमॉर्टम के लिए नजदीकी अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच-पड़ताल में लग गई। बता दें कि गैंगवार में मारा गया धनजी रणवीर सेना प्रमुख परमेश्वर मुखिया का करीबी माना जाता था और उसके ऊपर दर्जनों हत्याकांड और नरसंहार का मामला दर्ज था। फिलहाल वो कुछ महीने पहले जेल से छूटकर जमानत पर बाहर आया था।

गैगस्टर धनजी समेत उसके दो साथियों की हत्या

गैगस्टर धनजी समेत उसके दो साथियों की हत्या

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बिहार के रोहतास जिले के पचपोखरी नरसंहार के मुख्य आरोपी धनजी सिंह की मंगलवार देर रात गैंगवार में हत्या कर दी गई। जिस हत्याकांड में धनजी सिंह समेत तीन लोगों को गोलियों से छलनी कर दिया गया। फिलहाल इस घटना के बारे में पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है और अब तक की जांच में जो बात सामने आई है उसे यह पता चल रहा है कि अचानक लगभग 10 राउंड गोली फायर हुई जिससे पूरे गांव में अफरा-तफरी मच गई जब लोग वहां पहुंचते तब तक वहां तीन लोगों की खून से लथपथ लाश पड़ी हुई थी। वहीं Scorpio गाड़ी से कई तरह के हथियार भी बरामद किए गए हैं। जिससे ये अनुमान लगाया जा रहा है कि ये गैंगवार और भीतरघात में हत्या की गई है। फिलहाल उनके साथ Scorpio से जा रहे दो बॉडीगार्ड जो आरा और बक्सर के रहने वाले हैं, पुलिस उन दोनों से पूछताछ कर मामले की हकीकत जानने की कोशिश कर रही है।

Boy Slaps Bihar cop, video goes viral | वनइंडिया हिन्दी
90 के दशक में बिहार का था कुख्यात

90 के दशक में बिहार का था कुख्यात

आपको बता दें कि गैंगवार में मारा गया धनजी सिंह 90 के दशक में बिहार का कुख्यात माना जाता था और उसके ऊपर पचपोखरी नरसंहार में चार लोगों के साथ-साथ डेढ़ दर्जन से ज्यादा महिलाओं के हत्या का मामला दर्ज था। वहीं उसके ऊपर हत्या के साथ-साथ लूट और अन्य संगीन अपराधों के मामले भी कई थानों में दर्ज थे। उसे आधुनिक हथियार के जखीरा के साथ गिरफ्तार किया गया था। जिस मामले में आज से कुछ महीने पहले ही वो जमानत पर जेल से बाहर आया था। उसके ऊपर अवैध पत्थर खनन करने और पुलिस पर फायरिंग करने का भी आरोप था। वो पिछले 20 वर्षों से पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुका था। ब्रह्मेश्वर मुखिया का करीबी माने जाने वाला धनजी सिंह 2015 के विधानसभा चुनाव में अपनी किस्मत भी आजमा चुका है और पूर्व में सासाराम जोन से रणवीर सेना का एरिया कमांडर भी रह चुका है।

Read more:दाऊद की 'D कंपनी' टेलिफोन एक्सचेंज से करती है गुमराह! धन्नासेठों से ऐसे मांगती है फिरौती

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ranveer Sena Ex Area Commander been killed in a Gangwar

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.