• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भोजपुरी में पीएम नरेंद्र मोदी ने बोला विपक्ष पर हमला, कहा- UP में जो डबल-डबल युवराज का हुआ, वो ही बिहार में होगा

|

छपरा। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को बिहार के छपरा जिले पहुंचे और यहां भोजपुरी में जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने भोजपुरी में महागठबंधन पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि यहां डबल-डबल युवराज है, जो दोनों हाथ हिला रहा है। कहा कि बिहार आकर एक युवराज ने जंगलराज के युवराज से हाथ मिल लिया है। यह डबल युवराज बिहार की जनता के बारे में नहीं सोच सकते। उन्होंने कहा कि यूपी में भी जनता डबल युवराज को पहचान लिया था, वो यूपी में फेल हुए और अब बिहार में फेल होंगे।

    Bihar Election 2020: PM Modi ने Tejashwi Yadav और Rahul Gandhi पर साधा निशाना | वनइंडिया हिंदी

    PM Narendra Modi said On the other hand, there are two Yuvaraj of whom one is from jungle raj

    छपरा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि छपरा की भीड़ को देखकर अंदाजा हो गया है कि बिहार में एनडीएम की सरकार बनने वाली है। उन्होंने कहा कि एनडीएम की चुनावी जनसभा में भीड़ देखकर विपक्षी दलों के लोग बौखला गए है। पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा के लिए, एनडीए के लिए आपका ये प्रेम कुछ लोगों को अच्छा नहीं लग रहा। उनकी हताशा-निराशा, उनकी बौखलाहट, उनका गुस्सा अब बिहार की जनता बराबर देख रही है। जिसकी नजर हमेशा गरीब के पैसों पर हो, उसे कभी गरीब का दुख, उनकी तकलीफ दिखाई नहीं देगी। वहीं भाजपा के नेतृत्व में, एनडीए का हमारा गठबंधन देश के गरीब के जीवन से, बिहार के गरीब के जीवन से मुश्किलें कम कर रहा है।

    पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि पहले चरण में लोगों ने भारी मतदान किया है। पहले चरण के मतदान का जो विश्लेषण किया गया है उससे साफ नजर आ रहा है कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार दोबारा बनने जा रही है। पीएम मोदी ने कहा कि बिहार में एक और विकास का डबल इंजन है तो दूसरी ओर डबल-डबल युवराज भी हैं। इनमें से एक डबल युवराज तो जंगलराज का युवराज है। पीएम ने कहा कि डबल इंजन वाली एनडीए सरकार, बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है, तो ये डबल-डबल युवराज अपने-अपने सिंहासन को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं।

    यह डबल युवराज, बिहार के लिए नहीं सोच सकते, बिहार की जनता के लिए नहीं सोच सकते। उन्होंने कहा कि यूपी में एक बार डबल युवराज काले कोट पहनकर बस के ऊपर चढ़कर लोगों के सामने हाथ हिला रहे थे। यूपी की जनता ने वहां उन्हें घर लौटा दिया था। वहां के एक युवराज अब जंगलराज के युवराज से मिल गये हैं। यूपी में जो डबल-डबल युवराज का हुआ, वो ही बिहार में होगा। इस दौरान पीएम ने छठ पर्व की चर्चा करते हुए करते हुए बिहार की महिलाओं को संबोधित किया।

    पीएम ने कहा कि दुनिया में आज कोई ऐसा नहीं है, जिसे कोरोना ने प्रभावित न किया हो, जिसका इस महामारी ने नुकसान न किया हो। एनडीए की सरकार ने कोरोना की शुरुआत से ही प्रयास किया है कि वो इस संकटकाल में देश के गरीब, बिहार के गरीब के साथ खड़ी रहे। गरीबों को मुफ्त अनाज दे रहे हैं। पीएम ने कहा कि कोरोना के काल में किसी मां को ये चिंता करने की जरूरत नहीं है कि छठ पूजा को कैसे मनाएंगे। अरे मेरी मां! आपने अपने बेटे को दिल्ली मैं बैठाया है, तो क्या वो छठ की चिंता नहीं करेगा! मां! तुम छठ की तैयारी करो, दिल्ली में तुम्हारा बेटा बैठा है।

    ये भी पढ़ें:- बिहार चुनाव: PM नरेंद्र मोदी आज फिर आ रहे हैं बिहार, चार जनसभाओं को करेंगे संबोधित

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    PM Narendra Modi said On the other hand, there are two 'Yuvaraj' of whom one is from 'jungle raj'
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X